Milke Bhi Hum Na Mile Spoiler: वाणी हुई किडनैप, रेवा और राघव हुए परेशान

Milke Bhi Hum Na Mile Full Episode 112 : वाणी को अवधेश सिंह किडनैप कर लेता है और वह राघव को इसकी जानकारी देता है। राघव यह सब सुनकर दंग रह जाता है।
Milke Bhi Hum Na Mile Spoiler: वाणी हुई किडनैप, रेवा और राघव हुए परेशान 49123

Milke Bhi Hum Na Mile Spoiler: दंगल चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मिलके भी हम ना मिले में दमदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखने वाले है, कि वाणी को अवधेश सिंह किडनैप कर लेता है और वह राघव को इसकी जानकारी देता है। राघव यह सब सुनकर दंग रह जाता है। जी हां! शो के आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि राघव बापूजी के गंदे धंधे का सच जानने के बाद हैरान हो गया है और उसने बापूजी को इस धंधे को बंद करने की नसीहत भी दी है, मगर बापूजी इसके खिलाफ है। राघव गुस्से में अपने कमरें में जाता है, जहां रेवा उसे शांत करने की कोशिश करती है। राघव अपने आने वाले बच्चे के बारे में सोचता है और फिर बापूजी के धंधे के बारे में सोचता है।

अगले दिन वह फैसला करता है, कि वह घर छोड़कर चला जाएगा, जिसके कारण वह अपना और रेवा का बोरिया बिस्तर समेट लेता है। वह जैसे ही घर से निकलने लगता है, वैसे ही उसे अवधेश सिंह का कॉल आता है। वह राघव को बताता है, कि उसने वाणी को किडनैप कर लिया है, जिसे सुनकर राघव दंग रह जाता है। राघव वाणी को घर में चारो ओर खोजता है, मगर वाणी उसे कहीं नहीं मिलती है। राघव की ऐसी हालत देखकर रेवा भी परेशान हो गई है और उससे सवाल करती है, कि आखिर हुआ क्या है? राघव पूरे परिवार वालो को बताता है, कि वाणी को अगवा कर किया गया है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।