Mera Balam Thanedaar Update: वीर बना हैप्पी सिंह, कनिका और बुलबुल हुए हैरान

Mera Balam Thanedaar latest Update: कलर्स चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मेरा बलम थानेदार में दमदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि वीर कॉलेज के बच्चों के डर के बारे में पता लगाने के लिए हैप्पी सिंह बनता है। कॉलेज में हैप्पी सिंह की मुलाकात बुलबुल और कनिका से भी होती हैं।
Mera Balam Thanedaar Update: वीर बना हैप्पी सिंह, कनिका और बुलबुल हुए हैरान 47186

Mera Balam Thanedaar latest Update: कलर्स चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मेरा बलम थानेदार में दमदार ड्रामे की एंट्री हुई है, जिसे शशि सुमीत प्रोडक्शंस के बैनर तले निर्मित किया गया है। शो में काफी दमदार ड्रामा शुरू है, जिससे दर्शक स्क्रीन से जुड़े हुए हैं। जैसा कि आप सभी को पता है, कि वीर (शगुन पांडे) कॉलेज के बच्चों की दिक्कतों का हल निकालना चाहता है और वह अविनाश से जुड़े कई अहम पहलुओं को भी समझना चाहता है। वह इस बारे में खबर निकालने के लिए एक योजना बनाता है। वह फैसला करता है, कि वह अपना रूप बदलकर कॉलेज में एंट्री करेगा और सारे बच्चों की तकलीफों का पता लगाएगा।

शो के आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि वीर कॉलेज में पंजाबी लुक धारण करके प्रवेश करता है, जिसका नाम हैप्पी सिंह है। वह कॉलेज में जाकर सभी से कहता है, कि उसे सभी की भविष्य और अतीत की खबर है। वह सबसे पहले कनिका से मिलता है और वह कनिका को उसकी पूरी जानकारी बताता है। कनिका यह सब सुनकर दंग रह जाती है। बुलबुल कनिका को देखकर समझ जाती है, कि वह कुछ गड़बड़ करेगी, इसलिए वह मोर्चा संभालने का फैसला करती है। हालांकि, हैप्पी सिंह यानी वीर बुलबुल के बारे में भी कई जानकारयां बताता है, जिसे सुनने के बाद सभी लोग दंग रह जाता है। एक नज़र नीचे डाले-

अपने पसंदीदा सितारों के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए बने रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।