Mera Balam Thanedaar Upcoming Twist: बुलबुल और वीर ने कॉम्पिटिशन में लिया भाग

Mera Balam Thanedaar Upcoming Twist: कर्गिल दिवस पर बुलबुल वीर से कॉम्पिटिशन में भाग लेने के लिए कहती हैं, जिसके लिए वीर भी तैयार हो जाता है।
Mera Balam Thanedaar Upcoming Twist: बुलबुल और वीर ने कॉम्पिटिशन में लिया भाग 49219

Mera Balam Thanedaar Upcoming Twist: कलर्स (Colors) चैनल के लोकप्रिय धारावाहिक मेरा बालम थानेदार (Mera Balam Thanedaar) में दर्शको को दमदार ड्रामे देखने को मिलेंगे। शो के आने वाले ट्विस्ट में आप सभी देखेंगे कि कमिश्नर कारगिल दिवस के मौके पर कपल्स के लिए कॉम्पिटिशन की घोषणा करते हैं। उनका मानना है, कि इस कॉम्पिटिशन में जो भी जोड़ी जीतेगी, उसे आकर्षक पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। बुलबुल (श्रुति चौधरी) को इस घोषणा की ख़बर मिल जाती हैं, जिसके बाद वह फैसल करती है, कि वह वीर के साथ इस कॉम्पिटिशन में पार्टिसिपेट करेगी।

हालांकि, अभी-भी उसने इस बारे में वीर से बात नहीं की है और वह हिम्मत जुटाए वीर (शगुन पांडे) के पास पहुंचती है। ढेर सारे ड्रामें के बीच वीर भी बुलबुल के बातों में हामी भर देता। अब बुलबुल आगामी प्रतियोगिता में धमाल मचाने की तैयारी में जुट गई है। अब जब होने वाला है, कॉम्पिटिशन तो दर्शको को भी मिलेगा मनोरंजन का परमिशन। शो का आने वाला एपिसोड काफी मजेदार है और अगर आप इसकी लेटेस्ट अपडेट सबसे पहले जानना चाहते हैं और तो हमारे साथ जुड़े रहे।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।