Mera Balam Thanedaar Serial Upcoming Twist: वीर और बुलबुल हुए रोमांटिक

Mera Balam Thanedaar Serial Upcoming Twist: कलर्स टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक मेरा बालम थानेदार में बेहद प्यार भरे ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि वीर और बुलबुल होंठ से होठ लगा बैठते हैं।
Mera Balam Thanedaar Serial Upcoming Twist: वीर और बुलबुल हुए रोमांटिक 49396

Mera Balam Thanedaar Serial Upcoming Twist: कलर्स टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक मेरा बालम थानेदार में बेहद प्यार भरे ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि कारगिल दिवस के मौके पर कमिश्नर अपने घर पर एक पार्टी का आयोजन करवाता है, जहां कई सारे पुलिस अफसर अपनी पत्नी के साथ शिरकत करते हैं। इस पार्टी में वीर और बुलबुल भी पहुंचते हैं, जिनके रिश्तों में कुछ समय से खटास देखने को मिल रही है, मगर अब इनके रिश्तों में मिठास देखने को मिलने वाली है।

जी हां! शो के आने वाले ट्विस्ट में आप सभी देखेंगे कि कमिश्नर की पार्टी में छोटा सा कॉम्पिटिशन होता है, जहां कपल्स को अपने पार्टनर को अपने हाथों का इस्तेमाल किए बिना खाना खिलाना होगा। अब बुलबुल और वीर भी इस खेल में कूद चुके हैं। वीर बहुत चालाकी से बुलबुल को प्लेट में पहली दो चीजें खिलाता है, जिससे वे बेहद करीब आते हैं। हालांकि, आखिर में वीर को गुलाब जामुन खिलाना है, जिसका साइज बेहद छोटा है और वह जब इसे बुलबुल को खिलाता है, तो उनके बीच बेहद प्यारा पल तैयार होता है। गुलाब जामुन के चलते दोनों होंठ से होठ मिला बैठते हैं।

अब ऐसा लग रहा है, कि इनकी लड़ाई ख़त्म होने वाली है। खैर, दोस्तो इस बारे में आपकी क्या राय है? हमें अपनी राय नीचे कमेंट में बताए और अधिक अपडेट पाने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।