Mera Balam Thanedaar Serial Upcoming Twist: वानी और डॉक्टर जैन आएं करीब, बुलबुल हुई हैरान

Mera Balam Thanedaar Serial Upcoming Twist: कलर्स टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक मेरा बालम थानेदार में बेहद प्यार भरे ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां बुलबुल ने डॉक्टर जैन और वानी को गले मिलते हुए देख लिया है।
Mera Balam Thanedaar Serial Upcoming Twist: वानी और डॉक्टर जैन आएं करीब, बुलबुल हुई हैरान 51279

Mera Balam Thanedaar Serial Upcoming Twist: कलर्स टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक मेरा बालम थानेदार में बेहद लाजवाब ड्रामे की एंट्री हुई है, जहां आप सभी देखेंगे कि वीर खुद को दोषी महसूस करता है और अपनी आईएएस अधिकारी की नौकरी से इस्तीफा देने का फैसला करता है। हालांकि, बुलबुल के समझाने के बाद, वीर अपना फैसल बदल देता है। वीर और बुलबुल एक-दूसरे के साथ भावुक पल भी बिताते हैं। बाद में, डॉ. जैन और वीर बुलबुल के साथ मस्ती-मजाक करते हैं और तभी अचानक सुलक्षणा आ जाती है। सुलक्षणा को देखकर डॉक्टर जैन घबरा जाता हैं और अपना मुंह छुपा लेता है। इसके अलावा सुलक्षणा अपनी प्यारी बहू का हाल-चाल लेती है और उसके ठीक होने पर अपनी खुशी जाहिर करती है।

अब शो के आने वाले ट्विस्ट में आप सभी देखेंगे, कि रक्षाबंधन के चलते पूरा परिवार बुलबुल से मिलने अस्पताल आता है। इस बीच, वीर वायु को वाणी के लिए चॉकलेट खरीदने के लिए भेजता है, और डॉक्टर बुलबुल को टेस्ट के लिए ले जाता है। जबकि बुलबुल वाणी को डॉ. जैन को गले लगाते हुए देखती है और बुलबुल झटका खा जाती है। हालांकि, जैन ने बुलबुल को वीर के सामने इस बात को छुपाने की गुज़ारिश की है। बुलबुल भी उसकी बातों का मान रखती है और वह वीर को बातों से भटका देती है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।