मेरा बलम थानेदार सीरियल स्पॉइलर: बुलबुल ने सबके सामने दृष्टि को किया बेनकाब

कलर्स टीवी के लोकप्रिय शो मेरा बलम थानेदार के आगामी एपिसोड में दर्शकों को एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेगा जब बुलबुल दृष्टि की पोल खोल देगी।
मेरा बलम थानेदार सीरियल स्पॉइलर: बुलबुल ने सबके सामने दृष्टि को किया बेनकाब 52829

शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित कलर्स टीवी का शो मेरा बलम थानेदार बुलबुल (श्रुति चौधरी) और वीर (शगुन पांडे) के जीवन में नाटकीय उतार-चढ़ाव के साथ दर्शकों का मनोरंजन करता है। बुलबुल दृष्टि को बेनकाब करने के लिए जाल बिछाती है। हालाँकि, वह दृष्टि के फोन से ठोस जानकारी प्राप्त करने में विफल रहती है, लेकिन अपने फैसले पर अड़ी रहती है।

अगले दिन आने वाले एपिसोड में, बुलबुल सिरदर्द का बहाना करती है और वीर से घर पर रहने की अनुमति मांगती है। बुलबुल खुद को एक डाकू के रूप में प्रच्छन्न करती है और मेट्रन को उसकी माँ का अपहरण करके उसके निर्देशों का पालन करने का आदेश देती है। वह उसे रतन और द्रष्टि के बीच दरार पैदा करने के लिए मजबूर करती है। हालाँकि, वे देव के घर पर मिलने के लिए सहमत होते हैं, इस बात से अनजान कि बुलबुल ने वहाँ एक सीसीटीवी कैमरा लगाया है।

इस बीच, सिड घर पर एक प्रोजेक्टर लगाता है, और परिवार को बताता है कि वे वाणी का प्रदर्शन देखने के लिए इकट्ठा हो रहे हैं। इसके बजाय, वे रतन और द्रष्टि को मिलते हुए और अपने अपराधों को कबूल करते हुए देखते हैं, जिससे सभी हैरान रह जाते हैं। बाद में, मेट्रन भाग जाती है, और रतन और द्रष्टि को पता चलता है कि वे बीबी के जाल में फंस गए हैं। सच्चाई का पता चलने पर सभी चौंक जाते हैं। द्रष्टि घर लौटती है, इस बात से अनजान कि उसका पर्दाफाश हो चुका है।

शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित मेरा बलम थानेदार, श्रुति चौधरी द्वारा अभिनीत बुलबुल की प्रेम कहानी को दर्शाता है, जो एक नाबालिग लड़की है, जिसकी शादी शगुन पांडे द्वारा अभिनीत वीर से होती है, और कैसे उनकी केमिस्ट्री बढ़ती है।