मेघा बरसेंगे लिखित अपडेट 10 अक्टूबर 2024: अर्जुन ने मनोज को फंसाया, मेघा ने एमी को समझाने की कोशिश की

कलर्स टीवी के लोकप्रिय शो मेघा बरसेंगे के आगामी एपिसोड में दर्शकों को एक दिलचस्प मोड़ देखने को मिलेगा जब अर्जुन मनोज को फंसा लेता है।
मेघा बरसेंगे लिखित अपडेट 10 अक्टूबर 2024: अर्जुन ने मनोज को फंसाया, मेघा ने एमी को समझाने की कोशिश की 52663

परिन मल्टीमीडिया के तहत सौरभ तिवारी द्वारा निर्मित कलर्स टीवी शो मेघा बरसेंगे में मेघा (नेहा राणा) और अर्जुन (नील भट्ट) के जीवन के इर्द-गिर्द घूमता हुआ आकर्षक नाटक देखा गया है। 10 अक्टूबर 2024 को प्रसारित होने वाले एपिसोड का लिखित अपडेट देखें।

आज का एपिसोड मेघा द्वारा मनोज से उसके पति होने की कीमत के रूप में उसके बिलों का भुगतान करने के लिए कहने से शुरू होता है। वह उससे कहती है कि यदि वह उन्हें भुगतान नहीं करना चाहता है तो उसे कहना होगा कि वह उसका पति नहीं है। पार्टी आयोजकों ने मनोज को धमकी दी और वह बिल का भुगतान करने के लिए सहमत हो गया। युद्ध के खेल में उसे हराने की कोशिश करने के लिए मनोज मेघा और अर्जुन का विरोध करता है। हालाँकि, अर्जुन ने खुलासा किया कि उसके लिए एक बड़ा बम बचा हुआ है।

जल्द ही, एमी आती है और मनोज से सवाल करती है। वह एमी को समझाने की कोशिश करता है। मेघा और अर्जुन ने मनोज पर तलाक देने से इनकार करने का आरोप लगाया। हालाँकि, एमी मनोज का पक्ष लेती है क्योंकि वह बताती है कि उसने पहले ही उसे सूचित कर दिया था कि मेघा उसे बुला सकती है क्योंकि वह उसका जीवन खराब करना चाहती है। मेघा और अर्जुन आश्चर्यचकित होते हैं जबकि मनोज आनंद लेते हैं।

अर्जुन, मनोज को व्यस्त रखने के लिए एक और योजना बनाता है और मेघा एमी से बात करेगी। मेघा के पिता ने मनोज को फोन किया और उससे पैसे लेने और मेघा को छोड़ने के लिए कहा। वह उसे सौदे के लिए अपने घर आने के लिए कहता है क्योंकि वह अपना घर बेच देगा और जो भी पैसा मिलेगा उसे दे देगा। मनोज मेघा के माता-पिता से पैसे लेने आता है। मेघा की अनुपस्थिति के कारण मनोज को कुछ गड़बड़ लगती है, लेकिन मेघा के पिता स्थिति को संभाल लेते हैं। दूसरी ओर, मेघा एमी से बात करने की कोशिश करती है, जो उसे धमकी देती है कि वह चली जाए वरना वह मनोज को फोन कर देगी।