Meet Spoiler: सुमीत ने जड़ा श्लोक को थप्पड़

Meet Spoiler: पढ़िए, मीत स्पॉइलर।
Meet Spoiler: सुमीत ने जड़ा श्लोक को थप्पड़ 19351

Meet Spoiler: शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee TV) का फिक्शन शो मीत (Meet) अपने तड़के दार ड्रामा के चलते सुर्ख़ियों में बना हुआ है। जैसा कि हमें पता हैं, शगुन मासूम से संपर्क करती है और कहती है कि अभय के साथ वाणी की शादी सिर्फ और सिर्फ एक शर्त पर हो पाएंगी। शर्त के मुताबिक, सुमीत को रौनक के साथ शादी करनी पड़ेगी। मासूम परिस्थितियों से बहुत प्रभावित होकर सहम जाती है और सुमीत से प्रस्ताव पर विचार करने के लिए आग्रह करती है। इस अनुरोध को सुनकर सुमीत हैरान हो जाती है।

सुमीत रौनक से शादी करने से मना कर देती है। हालाँकि, जब एक भावुक मासूम मीत की निस्वार्थता की अनकही कहानियाँ साझा करता है, तो सुमीत का मन बदल जाता है। उसे अपनी मां मीत द्वारा अपने परिवार की खुशी के लिए अतीत में किए गए बलिदानों और समझौतों का एहसास है। सुमीत जल्द ही रौनक के प्रस्ताव को स्वीकार कर लेती है और उससे शादी करने के लिए राजी हो जाती है। श्लोक, जिसने सुमीत के लिए मजबूत भावनाएं विकसित की थीं, उसकी पसंद के बारे में जानकर टूट जाता है।

आगामी एपिसोड में, हम देखेंगे कि,श्लोक रौनक की गर्लफ्रेंड को उसके हल्दी वाले दिन सुमीत के सामने पेश करता है और वह सुमीत को रौनक की असली सच्चाई बयां करती है। वह उसे बताता हैं, कि रौनक की अतीत में कई गर्लफ्रेंड रही चुकी है उसने उन्हें अपने निजी उद्देश्यों के लिए इस्तेमाल किया है। सुमीत यह सब सुनकर हैरान हो जाती है और रौनक के बारे में घटिया आरोप लगाने के लिए श्लोक को थप्पड़ मार देती है। सुमीत ने श्लोक और रौनक की गर्लफ्रेंड की बातों पर यकीन करने से इनकार कर दिया।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए बने रहें हमारे साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।