Meet spoiler: सुमीत को पता चली सगुन की असलियत

Meet spoiler: सुमीत को सगुन के असली व्यक्तित्व के बारे में पता चलता है।
Meet spoiler: सुमीत को पता चली सगुन की असलियत 19522

Meet Spoiler: शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee TV) का फिक्शन शो मीत (Meet) अपने तड़के दार ड्रामा के चलते सुर्ख़ियों में बना हुआ है। जैसा कि अब तक हमने देखा हैं, कि सुमीत रौनक के प्रस्ताव को स्वीकार करती है और उससे शादी करने के लिए राजी हो जाती है। श्लोक, जिसने सुमीत के लिए मजबूत भावनाएं विकसित की थीं, उसकी पसंद के बारे में जानकर टूट जाता है।

श्लोक रौनक की गर्लफ्रेंड को उसके हल्दी वाले दिन सुमीत के सामने पेश करता है और वह सुमीत को रौनक की असली सच्चाई बयां करती है। वह उसे बताता हैं, कि रौनक की अतीत में कई गर्लफ्रेंड रही चुकी है उसने उन्हें अपने निजी उद्देश्यों के लिए इस्तेमाल किया है। सुमीत यह सब सुनकर हैरान हो जाती है और रौनक के बारे में घटिया आरोप लगाने के लिए श्लोक को थप्पड़ मार देती है। सुमीत ने श्लोक और रौनक की गर्लफ्रेंड की बातों पर यकीन करने से इनकार कर दिया।

आगामी एपिसोड में, हम देखेंगे कि सुमीत अंधे बच्चों के एक समूह को सड़क पार करते हुए देखती है। वह तुरंत हस्तक्षेप करती है और सभी की गाड़ियों को रोकती है। सभी को वह सफलतापूर्वक रोड़ पार करवाती है। हालांकि, उसे पता नहीं हैं, कि तेजी से गाड़ी चलाते हुए शगुन आ रही थी। जैसे ही चिंतित पैदल यात्री शगुन की लापरवाह के बारे में बात करने लगते हैं, वह मुआवजे के रूप में पैसे की पेशकश करके उन्हें चुप कराने की कोशिश करती है। शगुन की असंवेदनशीलता से हैरान सुमीत, उसका सामना करने और सच्चाई का खुलासा करने का फैसला करता है। आखिर में, उसे पता चलता हैं, कि वह ड्राइवर सगुन है।

श्रीविद्या राजेश: श्रीविद्या राजेश, IWMBuzz के सह संस्थापक और सहयोगी संपादक, सोते, खाते और पीते हैं। चीता जैसे गति और एक हर्कुलियन दिल के साथ, श्रीविद्या (दोस्तों और बिरादरी द्वारा श्री को प्यार से बुलाया जाता है) निस्संदेह भारतीय टेलीविजन उद्योग में ब्रेकिंग न्यूज और नवीनतम अपडेट की रानी है। 12 साल से अधिक के करियर के साथ, भारत-मंचों पर संपादकीय कर्तव्यों को पूरा करने के बाद, श्री ने Tellychakkar.com को एक मुख्य सदस्य के रूप में शामिल किया। चेन्नई से संचालित, श्री ने मुंबई में आंदोलनों पर अपनी आँखें और कान लगाए हैं। निडर और भयंकर, श्री उद्योग में एक प्रतिष्ठित व्यक्ति है। टीम लीडर, मोटिवेटर और गो गेटर, श्री IWMBuzz में संपादकीय फाउंडेशन में स्तंभ हैं और समाचार पाइपलाइन के सुचारू संचालन के लिए जिम्मेदार हैं।