Meet Spoiler: सुमीत को हुई भविष्य की चिंता, रौनक के साथ कैसे बीतेगा भविष्य

Meet Spoiler: सुमीत रौनक के साथ अपने भविष्य को लेकर चिंतित महसूस करती है।
Meet Spoiler: सुमीत को हुई भविष्य की चिंता, रौनक के साथ कैसे बीतेगा भविष्य 19857

Meet Spoiler: शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee TV) का फिक्शन शो मीत (Meet) दर्शकों को एक नए मोड़ पर लाकर खड़ा कर दिया है। शो में, सुमीत और रौनक की संगीत समारोह में एक अलग मोड़ आया हैं, जहां सुमीत के हाथों में श्लोक का नाम देखकर रौनक आग बबूला हो उठता है। वह इस बारे में बात करना चाहता हैं, कि लेकिन सुमीत इसपर कोई प्रतिक्रिया नहीं देती है। बाद में, रौनक सुमीत के हाथों से उसका नाम मिटाने की कोशिश और जबरदस्ती करता है। रौनक की जबरदस्ती से उसे दर्द और परेशानी होती है।

सुमीत स्थिति को संभालने की कोशिश करती है। लेकिन रौनक अपनी बातों पर अड़ा रहता है और उसकी दलीलों को नजर अंदाज करता है। रौनक के इस जबरजस्ती से परेशान होकर सुमीत रौनक को थप्पड़ जड़ देती है और साथ ही उसे इस तरह के बर्ताव को दोबारा न करने की चेतावनी देती है।

आगामी एपिसोड में, थप्पड़ मारने की घटना के बाद सुमीत अपने कमरे में आती है और रौनक के साथ अपने भविष्य को लेकर चिंतित होती है। सुमीत की परेशानियों को देखते हुए सुमीत का भाई कमरे प्रवेश करता है और उससे बातचीत करता है। राज सुमीत से पुछता हैं, कि उसपर शादी के लिए कोई दबाव तो नहीं है। हालांकि, सुमीत का कहना हैं, कि वह किसी दबाव में नहीं है। वह आगामी शादी के बारे में अपनी वास्तविक खुशी और उत्साह व्यक्त करती है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए बने रहें हमारे साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।