Meet Spoiler: घायल हुईं सुमीत

Meet Spoiler: सुमीत को लगीं चोट ।
Meet Spoiler: घायल हुईं सुमीत 21255

Meet Spoiler: भरी बरसात में सुमीत घर के बाहर बैठी रहती है और श्लोक उसे पूरी तरह भीगते हुए देखता है। हालांकि, श्र्लोक सुमीत को घर लाने में झिझकता है। बाद में, कुछ गुंडे सुमीत को अकेले देखकर उसे परेशान करने की कोशिश करते हैं। लेकिन, श्लोक सुमीत के बचाव में आता है। बचाव के दौरान सुमीत घायल हो जाती है और जल्द ही, श्लोक सुमीत को घर लेकर लौटता है।

सुमीत श्लोक को उसको पत्नी के रूप में स्वीकार करने के कहती हैं। हालाँकि, श्लोक ऐसा करने से इनकार करता है। जल्द ही, राज पुलिस के साथ श्लोक के घर पहुंचता है और सुमीत को घर लौटने के लिए कहता है। हालाँकि, सुमीत ने ठान लिया हैं, कि वह अपना हक लेकर ही रहेंगी और वह इस कार्य के लिए श्लोक के घर पर ही रहेगी। वह अपनी शादी को साबित करने के लिए 21 दिन के समय की मांग करती है।

आगामी एपिसोड में, राज भावुक हो जाता है क्योंकि सुमीत घर लौटने से इनकार कर देती है और उससे रिश्ता तोड़ती है। दूसरी ओर, रौनक आत्महत्या का नाटक करता है और उसके चाहने वालों द्वारा श्लोक के घर पर पथराव किया जाता हैं। इस नाटक के दौरान सुमीत को चोट लग जाती है। हालांकि, सुमीत एक दीया लेकर फैन्स और मीडिया के सामने टूट पड़ते हैं। उनकी ये हरकत हर किसी को हैरान कर देती है।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।