Meet Spoiler: खतरे में हैं सुमीत की जान

Meet Spoiler: देखिए, मीत स्पॉइलर।
Meet Spoiler: Sumeet's life is in danger 15709

Meet Spoiler: शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee TV) का शो मीत (Meet)‌ अपने दिलचस्प कहानियों के साथ दर्शकों के दिलों में राज कर रहा है। कहानी के अनुसार, मनमीत को एक गुंडे का फोन आता है जो उसकी सुमीत से बात करवाता है। सुमीत उसके पिता से उसे बचाने का अनुरोध करता है। मनमीत सुमीत के बदले में गुंडों को एक बड़ी रकम देने के लिए तैयार हो जाता है। हालांकि, गुंडे मनमीत से सुमीत के बदले में चीकू को उन्हें सौंपने के लिए कहते हैं। मनमीत ये सारी बातें मीत से छुपाता है। बाद वाला रहस्य उजागर करने के लिए अनाथालय के आदमी से मिलने का फैसला करता है और चीकू की जिम्मेदारी मनमीत को सौंप देता है।

दुविधा में मनमीत अपनी बेटी को बचाने के लिए चीकू की बलि दे देता है। वह कनिका को बुलाता है और चीकू को उसके हवाले कर देता है। इस बीच, मीत कनिका का भेष बनाकर अनाथालय के आदमी से मिलती है। मोहन की मौत के बारे में बात करते हुए, मीत को पता चलता है कि कनिका ने उसे मार डाला, और वह इस पूरे नाटक के पीछे असली अपराधी है। मीत समय पर घर आती है और चीकू को बचाती है। वह घरवालों के सामने कनिका का पर्दा फाश करती है, लेकिन वह वहां से भागने में सफल हो जाती है।

आगामी एपिसोड में, मनमीत और मीत सुमीत की तलाश में निकलते हैं। बाद वाला चालाकी से उसकी माँ को उसका पता लगाने के लिए संकेत देता है। मीत सुमीत के इशारे को समझ जाती है और उस स्थान पर पहुंच जाती है जहां उसे फंसाया जा रहा है। हालाँकि, वह सुमीत को उबलते पानी के बर्तन के पास बंधा हुआ देखने में विफल रहती है।

अब देखना यह दिलचस्प होगा कि क्या मीत, सुमीत की जान बचा पाएगी? जानने के लिए बने रहें हमारे साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।