Meet Spoiler: सुमीत की चालाकी ने श्लोक और राज की बचाई जान

Meet Spoiler: पढ़िए मीत स्पॉइलर।
Meet Spoiler: सुमीत की चालाकी ने श्लोक और राज की बचाई जान 27025

Meet Spoiler: शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee TV) का फिक्शन शो मीत (Meet) दर्शकों को मनोरंजीत करने में सक्षम है। पिछले एपिसोड के अनुसार, सुमीत एक योजना बनाता है और रौनक पर हमला करने के लिए गोरिल्ला का भेष अपनाता है। इस नाटक के दौरान रौनक खुलासा करता हैं, कि वह सिर्फ मानसिक रोगी होने का नाटक कर रहा है और बिल्कुल ठीक है। सुमीत यह सारी सच्चाई को रिकॉर्ड करती है।

सुमीत तीसरे कार्य में शगुन को मात दे देती है और रक्षा बंधन उत्सव की तैयारियों में जुट जाती है। उत्सव के दौरान, राज और सुमीत बंधन में बंध जाते हैं और राज सुमीत को, उसकी मां मीत की बाइक उपहार के रूप में भेंट करते है। जश्न के बीच शगुन एक नया काम लेकर आती है। वह सुमीत से अपने पति श्लोक और भाई राज के बीच चयन करने के लिए कहती है।

अब आने वाले एपिसोड में, सुमीत एक बड़ी दुविधा में फंस जाती है क्योंकि उसे एक ऐसे व्यक्ति को चुनने के लिए मजबूर होना पड़ता है जो पुल पार कर सके और खुद को आग से बचाने में सफल रहे। हालाँकि, सुमीत के दिमाग में एक विचार आया है। वह श्लोक को चलकर आने का सुझाव देती है और राज को हाथ के बल खड़े होकर पुल पार करने के लिए कहती है। दोनों ऐसा करने में सफल हो जाते हैं और अपने दमदार विचारों और बंधन से एक और कार्य जीतने में सफल रहती हैं। जल्द ही, सुमीत शगुन की जान खतरे में डाल देती है और रौनक से उसे बचाने के लिए कहती है लेकिन वह अपनी मां को बचाने से इनकार कर देता है।

अब आगे क्या होगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।