Meet Spoiler: वाणी के भविष्य के लिए सुमीत को रौनक के साथ करनी पड़ेगी शादी

Meet Spoiler: शगुन मासूम से कहती है कि अभय के साथ वाणी की शादी सिर्फ और सिर्फ एक शर्त पर हो पाएंगी। शर्त के मुताबिक, सुमीत को रौनक के साथ शादी करनी पड़ेगी।
Meet Spoiler: वाणी के भविष्य के लिए सुमीत को रौनक के साथ करनी पड़ेगी शादी 19050

Meet Spoiler: शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee TV) का फिक्शन शो मीत (Meet) अपने तड़के दार ड्रामा के चलते सुर्ख़ियों में बना हुआ है। जैसा कि हमें पता हैं, सुमीत राज को वंडर बॉय कॉन्सर्ट में भाग लेने के लिए मजबूर करती है। दोनों कॉन्सर्ट में शामिल होते हैं और श्लोक की जगह किसी और को देखकर वे अवाक रह जाते हैं। श्लोक वंडर बॉय नहीं हैं, इस बात की हकीकत राज और सुमीत के सामने आ जाती है। सुमीत टूट जाती है और राज अपनी बहन को धोखा देने के लिए श्लोक की पिटाई करता है। श्लोक के झूठ के कारण सुमीत को उससे नफ़रत हो जाती है।

श्लोक सुमीत को उससे मिलने के लिए कहता है। श्लोक सुमीत से मिलने के लिए कैफे जाती है। श्लोक सुमीत से माफ़ी मांगता है और सुमीत को सभी लोग समझाते हैं। सुमीत उसे दोस्त के रूप में शुरुआत करने का विकल्प चुनते हुए दूसरा मौका देती है। अब, श्लोक और सुमीत के दोस्ती की दुसरी शुरुआत होती है। बाद में, रौनक के दिल में सुमीत के लिए गुस्सा भर गया है। क्योंकि उसने उसका प्रस्ताव ठुकरा दिया था। वह एक वेटर को रिश्वत देकर सुमीत को पूल में धक्का देने के लिए कहता हैं, जिसके कारण सुमीत पुल में डूबने लगती है। हालाँकि, श्लोक घटनास्थल पर अचानक पहुंचता है और पानी में डुबकी लगाकर सुमीत की जान बचाता है।

आगामी एपिसोड में, हम देखेंगे कि शगुन मासूम से संपर्क करती है और कहती है कि अभय के साथ वाणी की शादी सिर्फ और सिर्फ एक शर्त पर हो पाएंगी। शर्त के मुताबिक, सुमीत को रौनक के साथ शादी करनी पड़ेगी। मासूम परिस्थितियों से बहुत प्रभावित होकर सहम जाती है और सुमीत से प्रस्ताव पर विचार करने के लिए आग्रह करती है। इस अनुरोध को सुनकर सुमीत हैरान हो जाती है।

अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या सुमीत यह अनुरोध स्वीकार करेंगी? जानने के लिए बने रहें हमारे साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।