Meet spoiler: अपनी शादी को साबित करने के लिए सुमीत ने लिया बड़ा फैसला

Meet spoiler: पढ़िए, मीत स्पॉइलर।
Meet spoiler: अपनी शादी को साबित करने के लिए सुमीत ने लिया बड़ा फैसला 21086

Meet spoiler: शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित ज़ी का फिक्शन शो मीत अपने दिलचस्प कहानियों के साथ दर्शकों को टेलीविज़न से बांधें रखा है। जैसा कि हमें पता हैं,पूनम अपना आपा खो देती है और सुमीत पर चरित्रहीन होने का आरोप लगाते हुए उसका अपमान करती है। वह सख्ती से सुमीत को जाने का आदेश देती है, और स्पष्ट करती है कि श्लोक ने उससे कभी शादी नहीं की। गुस्से से भरकर, पूनम ने सुमीत को जबरदस्ती घर से बाहर निकाल दिया। हालाँकि, सुमीत ने हार मानने से इनकार कर दिया और श्लोक से सच बोलने की विनती करते हुए वापस लौट आया। दुर्भाग्य से, श्लोक चुप रहता है, जिससे सुमीत निराशा की स्थिति में रहता है। पूनम ने सुमीत को बाहर धकेलती है और उसके चेहरे पर दरवाजा बंद करती है।

भरी बरसात में सुमीत घर के बाहर बैठी रहती है और श्लोक उसे पूरी तरह भीगते हुए देखता है। हालांकि, श्र्लोक सुमीत को घर लाने में झिझकता है। बाद में, कुछ गुंडे सुमीत को अकेले देखकर उसे परेशान करने की कोशिश करते हैं। लेकिन, श्लोक सुमीत के बचाव में आता है। बचाव के दौरान सुमीत घायल हो जाती है और जल्द ही, श्लोक सुमीत को घर लेकर लौटता है।

आगामी एपिसोड में, सुमीत श्लोक को उसको पत्नी के रूप में स्वीकार करने के कहती हैं। हालाँकि, श्लोक ऐसा करने से इनकार करता है। जल्द ही, राज पुलिस के साथ श्लोक के घर पहुंचता है और सुमीत को घर लौटने के लिए कहता है। हालाँकि, सुमीत ने ठान लिया हैं, कि वह अपना हक लेकर ही रहेंगी और वह इस कार्य के लिए श्लोक के घर पर ही रहेगी। वह अपनी शादी को साबित करने के लिए 21 दिन के समय की मांग करती है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।