Meet Spoiler: श्लोक के लिए शगुन के अनुबंध के खिलाफ खड़ी हुई सुमीत

Meet Spoiler: पढ़िए, मीत स्पॉइलर।
Meet Spoiler: श्लोक के लिए शगुन के अनुबंध के खिलाफ खड़ी हुई सुमीत 24607

Meet Spoiler: शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित ज़ी टीवी का फिक्शन शो मीत (Meet) ने दर्शकों को अपनी दिलचस्प कहानी से टेलीविजन से बांधे रखा है। पिछले एपिसोड के अनुसार, सुमीत (आशी सिंह) उसके ‘गृह प्रवेश’ की रस्में निभाती है। अनुष्ठान के दौरान, पूनम सुमीत को एक कठिन काम सौंपती है। हालाँकि, वह कार्य को सफलतापूर्वक पूरा करती है और बड़ों का आशीर्वाद लेती है। शगुन (आम्रपाली गुप्ता) सुमीत और श्लोक को परेशान करने के लिए एक नई योजना लेकर आती है। वह

शगुन चौधरी निवास आती है और श्लोक के पूरे परिवार को उनके घर से बेदखल कर देती है। शगुन ने घर पर कब्ज़ा कर लिया। वह चौधरी परिवार पर भी अत्याचार करती है। शगुन अपने गुंडों को चौधरी महिलाओं से छेड़छाड़ करने के लिए भेजती है। हालाँकि, सुमीत गुंडों को अच्छा सबक सिखाता है। बाद में, सुमीत और श्लोक अपने परिवार की मदद के लिए पैसे का इंतजाम करने की कोशिश करते हैं। इसलिए, पैसे कमाने के लिए सुमीत एक सगाई पार्टी में बर्तन धोता है जबकि श्लोक गाना गाता है।

आने वाले एपिसोड में, सगाई की पार्टी में, सुमीत को पता चलता है कि श्लोक असली ‘वंडर बॉय’ है, लेकिन श्लोक की मां पूनम (अदिति देशपांडे) उसे शगुन (आम्रपाली गुप्ता) के अनुबंध विवरण के बारे में बताती है, जिसमें श्लोक को पाने के लिए शर्तें हैं। यदि टूटा तो गिरफ्तार कर लिया गया। हालाँकि, सुमीत अपने पति के अधिकारों के लिए लड़ने के लिए शगुन के खिलाफ खड़ा हो जाता है और शगुन से अनुबंध रद्द करने के लिए कहता है, ताकि श्लोक ‘वंडर बॉय’ होने की अपनी पहचान प्रकट कर सके। लेकिन शगुन ने सुमीत से अगले 15 दिनों के भीतर 1 करोड़ रुपये का भुगतान करने के लिए कहा, अन्यथा श्लोक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा यदि उसने दुनिया को बताया कि वह गायन सनसनी ‘वंडर बॉय’ के चेहरे के पीछे की असली आवाज है।

क्या सुमीत 1 करोड़ का इंतजाम कर पाएंगी? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।