Meet Spoiler: सुमीत ने रौनक को जड़ा थप्पड़

Meet Spoiler: पढ़िए, मीत स्पॉइलर।
Meet Spoiler: सुमीत ने रौनक को जड़ा थप्पड़ 19759

Meet Spoiler: शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee TV) का फिक्शन शो मीत (Meet) अपने तड़के दार ड्रामा के चलते सुर्ख़ियों में बना हुआ है। जैसा कि अब तक हमने देखा हैं,सुमीत अंधे बच्चों के एक समूह को सड़क पार करते हुए देखती है। वह तुरंत हस्तक्षेप करती है और सभी की गाड़ियों को रोकती है।

सभी को वह सफलतापूर्वक रोड़ पार करवाती है। हालांकि, उसे पता नहीं हैं, कि तेजी से गाड़ी चलाते हुए शगुन आ रही थी। जैसे ही चिंतित पैदल यात्री शगुन की लापरवाह के बारे में बात करने लगते हैं, वह मुआवजे के रूप में पैसे की पेशकश करके उन्हें चुप कराने की कोशिश करती है। शगुन की असंवेदनशीलता से हैरान सुमीत, उसका सामना करने और सच्चाई का खुलासा करने का फैसला करता है। आखिर में, उसे पता चलता हैं, कि वह ड्राइवर सगुन है।

आगामी एपिसोड में, रौनक संगीत समारोह के दौरान सुमीत के हाथ पर श्लोक का नाम देखकर हैरान हो जाता है। वह इसके चलते सुमीत से भीड़ जाता है। जल्द ही, रौनक जबरदस्ती सुमीत के हाथ से श्लोक के नाम को मिटाने की कोशिश करता हैं, जिससे उसे दर्द और परेशानी होती है। सुमीत स्थिति को समझाने की कोशिश करती है, लेकिन रौनक अपनी बात पर अड़ा रहता है और उसकी दलीलों को सुनने से इनकार कर देता है। उसके व्यवहार से निराश और आहत होकर सुमीत ने रौनक को थप्पड़ मार दिया। वह रौनक से कहती है कि वह इस तरह का व्यवहार बर्दाश्त नहीं करेगी।

अब देखना यह दिलचस्प होगा, कि आगे क्या होगा? जानने के लिए बने रहें हमारे साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।