Meet Spoiler: रौनक को बचाने के लिए सुमीत ने बर्बाद की शगुन की योजना

Meet Spoiler: पढ़िए, मीत स्पॉइलर।
Meet Spoiler: रौनक को बचाने के लिए सुमीत ने बर्बाद की शगुन की योजना 23434

Meet Spoiler: शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee TV) का फिक्शन शो मीत (Meet) अपने भावनात्मक उतार-चढ़ाव से दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने में सक्षम नजर आ रहा है। पिछले एपिसोड में आप सभी ने देखा, कि पूनम को श्लोक द्वारा सुमीत की मदद की हकीकत पता चलती हैं, जिसे सुनकर वह आग बबूला हो उठती है। वह श्लोक को उससे किए हुए वादों को याद दिलाती है। जल्द ही, पूनम बिट्टी और श्लोक की शादी का कार्ड देने के लिए बिट्टी के साथ शगुन के घर पहुंचती है। जैसे ही पूनम निकलतीं है, बिट्टी शगुन को रौनक के खिलाफ सुमीत और राज की योजना की कहानी समझाती है। शगुन चौंक जाती है। बाद में, बिट्टी और शगुन हाथ मिला लेते हैं।

सुमीत रौनक को जेल में सच उगलवाने के लिए मजबूर करती है। जैसे ही रौनक सुमीत को सच बताने वाला होता है, तभी शगुन वहां पहुंच जाती है और उसे सच बताने से रोक देती है। फिर भी, सुमीत हार नहीं मानतीं है। बाद में, प्रिया की तबीयत बिगड़ जाती है और सुमीत उसे अस्पताल लेकर दौड़ती है। वहां, शगुन दोनों को एक कमरे के अंदर बंद करके और जहरीली गैस छोड़ कर सुमीत को मारने की योजना को अंजाम देती है। सुमीत और प्रिया अपने जीवन को बचाने के लिए संघर्ष करते हैं।

आगामी एपिसोड में, श्लोक समय पर अस्पताल पहुंच जाता है और प्रिया और सुमीत की जान बचाने में सफल हो जाता है। बाद में, शगुन को पता चलता है कि प्रिया जीवित है, इसलिए वह भेष बदलकर प्रिया का किडनैप कर लेती है। हालाँकि, वह कोर्ट में प्रिया की जगह सुमीत को देखकर चौंक जाती है। रौनक को बचाने की योजना विफल होने पर शगुन और ज्यादा क्रोधित हो जाती है।

अब देखना यह दिलचस्प होगा, कि शगुन सुमीत से कैसे बदला लेगी? जानने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।