Meet Spoiler: सुमीत ने श्लोक को तलाक देने से किया इनकार

Meet Spoiler: पूनम सुमीत को तलाक के कागजात सौंपती है और उससे कागजात पर हस्ताक्षर करने के लिए कहती है। हालाँकि, सुमीत तलाक के कागजात फाड़ती और हस्ताक्षर करने से इनकार करती है।
Meet Spoiler: सुमीत ने श्लोक को तलाक देने से किया इनकार 23961

Meet Spoiler: शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee TV) के फिक्शन शो मीत (Meet) के आगामी एपिसोड में दर्शकों की लगातार दिलचस्पी बनी हुई है। शो में पिछले एपिसोड के अनुसार, रौनक को जमानत मिलती है, लेकिन घर लौटने से पहले राज उसका किडनैप कर लेता है। शगुन को यह राज पता चल जाता हैं , कि प्रिया उसके घर में छिपी है और वह उसे ढूंढने में सफल होती है। जबकि राज और सुमीत रौनक को अस्पताल ले जाते हैं, उसके जागने और सच्चाई कबूल करने का इंतजार करते हैं। शगुन प्रिया को जज के सामने पेश करने और अपने बेटे को सभी आरोपों से बचाने का फैसला करती है।

शगुन अपने गुंडों को बुलाती है और प्रिया को जज के पास ले जाती है। हालाँकि, शगुन के बाहर निकलने से पहले, श्लोक प्रिया को बचाने आता है। वह शगुन को अंदर कमरे में बंद कर देता है और गुंडों से भिड़ता है। हालाँकि, शगुन खुद को छुड़ाने में कामयाब होती है और श्लोक पर रॉड से वार करती है। शगुन श्लोक को बेहोश कर देती है और प्रिया को अपने साथ ले जाती है। इस बीच, रौनक को होश आता है और सुमीत उससे अपना अपराध कबूल कराने का फैसला करता है। आखिर में, रौनक बताता हैं , कि सुमीत की शादी श्लोक से हुई है, उससे नहीं।

अब आने वाले एपिसोड में, रौनक सच कबूल करने के बाद जेल चला जाता है। इस बीच, शगुन, सुमीत से नाराज होकर उसकी जिंदगी बर्बाद करने का फैसला करती है। इसलिए, शगुन पूनम को सुमीत के खिलाफ भड़काती रहती है। जल्द ही, पूनम सुमीत को तलाक के कागजात सौंपती है और उससे कागजात पर हस्ताक्षर करने के लिए कहती है। वह बताती है कि कैसे वे एक मध्यम वर्गीय परिवार से हैं, और वह यहां समायोजित नहीं कर पाएगी। हालाँकि, सुमीत तलाक के कागजात फाड़ती और हस्ताक्षर करने से इनकार करती है।

क्या श्लोक और सुमीत को अलग करने के लिए शगुन कोई नई चाल चलेगी? जानने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।