Meet Spoiler: श्लोक के रहस्य को पता लगाने के मिशन पर जुटीं सुमीत

Meet Spoiler: पढ़िए, मीत स्पॉइलर।
Meet Spoiler: श्लोक के रहस्य को पता लगाने के मिशन पर जुटीं सुमीत 24210

Meet Spoiler: शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित ज़ी टीवी का फिक्शन शो मीत (Meet) ने दर्शकों को अपनी दिलचस्प कहानी से टेलीविजन से बांधे रखा है। कहानी के अनुसार, शगुन, सुमीत से नाराज हो जाती है और उसकी जिंदगी बर्बाद करने का फैसला करती है। इसलिए, शगुन पूनम को सुमीत के खिलाफ भड़काना शुरू करती है। जल्द ही, पूनम सुमीत को तलाक के कागजात सौंपती है और उससे कागजात पर हस्ताक्षर करने के लिए कहती है। वह बताती है कि कैसे वे एक मध्यम वर्गीय परिवार से ताल्लुक रखती हैं, और वह यहां समायोजित नहीं कर पाएगी। हालाँकि, सुमीत तलाक देने से इंकार करती है और तलाक के कागजात फाड़ देती है।

बाद में, पूनम कॉन्ट्रैक्ट के बारे में शगुन के वादे को याद करती है। उसे याद है कि अगर सुमीत उसकी जिंदगी से चली गई तो श्लोक को कैसे अपनी आवाज और पहचान वापस मिलेगी। इसलिए, पूनम ने सुमीत को स्वीकार करने से इंकार कर दिया। हालाँकि, श्लोक भी सुमीत के साथ घर छोड़ने का फैसला करता है। जैसे ही वे बाहर निकलते हैं, पूनम श्लोक के पीछे भागती है और एक बाइक को अपनी ओर आते हुए नहीं देख पाती है। हालाँकि, सुमीत ने पूनम को एक बड़े दुर्घटना के चपेट में आने से बचा लिया। जल्द ही, पूनम श्लोक को घर लाती है और उससे सुमीत को छोड़ने और अपने सपने को पूरा करने का आग्रह करती है।

अब आने वाले एपिसोड में, श्लोक अपने सपने की जगह अपनी पत्नी को चुनना पसंद करता है। जल्द ही, सुमीत कमरे में एंट्री करती है और श्लोक, पूनम को सुमीत को उसके बलिदान के बारे मे बताने से रोकता है। हालांकि, सुमीत श्लोक के रहस्य का पता लगाने के मिशन पर है। बाद में, सुमीत ने उसका ‘गृह प्रवेश’ विधि पुरा करवाया। अनुष्ठान के दौरान, पूनम सुमीत को एक कठिन काम देती है। हालाँकि, वह कार्य को सफलतापूर्वक पूरा करती है और बड़ों का आशीर्वाद ग्रहण करती है।

अब आगे क्या होगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।