Meet Spoiler: सुमीत ने दिया श्लोक को दूसरा मौका, दोस्ती की हुई नई शुरुआत

Meet Spoiler: श्लोक सुमीत से माफ़ी मांगता है और वह उसे दोस्त के रूप में शुरुआत करने का विकल्प चुनते हुए दूसरा मौका देती है।
Meet Spoiler: सुमीत ने दिया श्लोक को दूसरा मौका, दोस्ती की हुई नई शुरुआत 18774

Meet Spoiler: शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित ज़ी टीवी का फिक्शन शो मीत (Meet) अपने तड़के दार ड्रामा के चलते सुर्ख़ियों में बना हुआ है। जैसा कि हमें पता हैं, श्लोक सुमीत से मिलकर उसे उसकी सच्चाई बताने का फैसला करता है। हालाँकि, वह ऐसा करने में विफल रहता है। अगली सुबह, सुमीत राज को वंडर बॉय कॉन्सर्ट में भाग लेने के लिए मजबूर करती है। दोनों कॉन्सर्ट में शामिल होते हैं और श्लोक की जगह किसी और को देखकर वे अवाक रह जाते हैं। श्लोक वंडर बॉय नहीं हैं, इस बात की हकीकत राज और सुमीत के सामने आ जाती है। सुमीत टूट जाती है और राज अपनी बहन को धोखा देने के लिए श्लोक की पिटाई करता है। श्लोक के झूठ के कारण सुमीत को उससे नफ़रत हो जाती है।‌

आगामी एपिसोड में, हम देखेंगे कि,सुमीत एक पार्टी में पहुंचतीं हैं, जहां पहले से ही श्लोक मौजूद रहता है। हालाँकि, वह उससे नजरअंदाज करती है। बाद में, श्लोक का भाई रौनक मौका मिलते ही सुमीत को प्रपोज करता है। जिसे, सुमीत द्वारा ठुकरा दिया जाता है। सुमीत के प्रस्ताव ठुकराने से श्लोक को ख़ुशी होती है। बाद में, श्लोक सुमीत को उससे मिलने के लिए कहता है। श्लोक सुमीत से मिलने के लिए कैफे जाती है। श्लोक सुमीत से माफ़ी मांगता है और सुमीत को सभी लोग समझाते हैं। सुमीत उसे दोस्त के रूप में शुरुआत करने का विकल्प चुनते हुए दूसरा मौका देती है। अब, श्लोक और सुमीत के दोस्ती की दुसरी शुरुआत होती है।

क्या, ये दोस्ती प्यार में बदलेगी? जानने के लिए बने रहें हमारे साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।