Meet Spoiler: सुमीत ने दी बिलावल को करारी मात

Meet Spoiler: पढ़िए, मीत स्पॉइलर।
Meet Spoiler: सुमीत ने दी बिलावल को करारी मात 29455

Meet Spoiler: शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee TV) के फिक्शन शो मीत (Meet) में नए ड्रामें की एंट्री हुई हैं। कहानी के अनुसार, श्लोक खुद को अमेरिकी नागरिक बताता है और अपनी बहन नाज़ के लिए भावी दूल्हे के रूप में बिलावल के घर आता है। जहां श्लोक और नाज़ बाजार में घूमते हैं, वहीं सुमीत भी बाजार में श्लोक की तलाश में रहता है। हालाँकि दोनों रास्ते पार करते हैं, लेकिन एक-दूसरे से मिलने में विफल रहते हैं।

बाद में, एक लड़का नाज़ के साथ गलत हरकत करने की कोशिश करता है, जिसे श्लोक देख लेता हैं और वह उस आदमी की पिटाई कर देता है। नाज़ की रक्षा करने से नाज श्लोक की ओर आकर्षित हो जाती है। दूसरी ओर, बिलावल को सुमीत (आशी सिंह) के श्लोक की पत्नी होने की सारी सच्चाईयां पता चल जाती है। वह अपने सदस्यों को जानकारी देता हैं, कि गणेश उत्सव के बहाने सुमीत अपने पति को बचाने के लिए पाकिस्तान आई थी, लेकिन उसने उसे ड्रग तस्करी के मामले में फंसाने का फैसला किया।

अब आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे कि बिलावल अपने आदमी से सुमीत को गिरफ्तार करने के लिए कहता हैं, किंतु सुमीत उनके हरकतों से कोई फर्क नहीं पड़ता है। सुमीत की प्रतिक्रिया को देखकर बिलावल दंग रह जाता है और उससे भिड़ जाता है। जल्द ही, सुमीत ने बिलावल को अपनी वीडियो रिकॉर्डिंग दिखाई जिसमें उसने खुद सुमीत के बैग में नशीली दवाओं के पाउच रखे थे। सुमीत की शानदार तरकीब से बिलावल हैरान हो जाता हैं।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।