Meet Spoiler: शगुन के जाल में फंसीं सुमीत

Meet Spoiler: पढ़िए, मीत स्पॉइलर।
Meet Spoiler: शगुन के जाल में फंसीं सुमीत 25498

Meet Spoiler: शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee TV) का फिक्शन शो मीत (Meet) दर्शकों को लुभाने में सक्षम है। पिछले एपिसोड के अनुसार, सुमीत घर आती है और शगुन के दूसरे काम के बारे में सोचती है। हालांकि, प्रियंका ने परिवार को बताया कि सुमीत परिवार के सदस्यों पर शक कर रही है और सोचती है कि उनमें से एक सदस्य ने शगुन से हाथ मिला लिया है। श्लोक सुमीत पर उसके परिवार पर संदेह करने के लिए क्रोधित हो जाता है। वह जल्द ही खौलता हुआ दूध का बर्तन उठाता है और फेंक देता है। सुमीत श्लोक की हरकत देखकर दंग रह जाती है।

अशोक ने शहर के एक प्रसिद्ध ज्योतिषी का खुलासा किया। जल्द ही, सुमीत गद्दार को ढूंढने के लिए एक योजना तैयार करता है। वह ज्योतिषी के भेष में घर आती है और बताती है कि परिवार में एक गद्दार है। सुमीत ने खुलासा किया कि गद्दार का नाम उनकी अपनी अलमारी में कागज के एक छोटे टुकड़े पर लिखा है। पूनम, जो गद्दार है, डरती है और कागज छिपाने के लिए भागती है। लेकिन सुमीत उसे देख लेता है और घर में गद्दार को पकड़ लेता है।

अब आने वाले एपिसोड में, सुमीत अपना दूसरा टास्क पूरा करती है और शगुन से मुलाकात करने जाती है। हालाँकि, शगुन सुमीत को एक चमकदार साड़ी पहनाती है और उसकी आँखों पर पट्टी बाँध देती है। जल्द ही, वह सुमीत को रेड लाइट एरिया में ले जाती है और कुछ लोग उसे छेड़ना शुरू कर देते हैं। सुमीत चिंतित हो जाती है। इस बीच, वह एक लड़की को खतरे में देखती है और उसे बचाने के लिए दौड़ती है। जल्द ही, लड़की सुमीत का समर्थन करती है और पुरुषों के खिलाफ खड़ी हो जाती है। जल्द ही, सुमीत लड़कियों और महिलाओं के साथ मिलकर पुरुषों को पीटना शुरू कर देती है और खुद को बचा लेती है। शगुन सुमीत से नाराज़ हो जाती है।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए बने रहें हमारे साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।