Meet Spoiler: अभय और वाणी के गठबंधन की खुशी में डुबी सुमीत

Meet Spoiler: देखिए, मीत स्पॉइलर।
Meet Spoiler: अभय और वाणी के गठबंधन की खुशी में डुबी सुमीत 18284

Meet Spoiler: शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित ज़ी टीवी का फिक्शन शो मीत (Meet) अपने तड़के दार ड्रामा के चलते सुर्ख़ियों में बना हुआ है। जैसा कि हमें पता हैं, मीत की बेटी सुमीत का परिचय कराया जाता है। सुमीत एक बुजुर्ग व्यक्ति की मदद करने के लिए एक ढाबे पर ढोल बजाती है। एक प्रेमी का परिवार वाणी को देखने आता है, लेकिन उनका मिलन नहीं हो पाता। वह इसका दोष सुमीत पर मढ़ती है।

सुमीत को वाणी और अभय की पसंद के बारे में जानकारी मिलती है। वह दोनों को क़रीब लाने में मदद करती है। शगुन को सुमीत के बारे में पता चलता है। मासूम सुमीत की इस हरकत के लिए उसकी खिंचाई करती है। सुमीत शगुन से मिलता है और उससे अभय और वाणी के गठबंधन को स्वीकार करने का अनुरोध करता है। शगुन पहचानती है कि सुमीत मीत की बेटी है। सुमीत बताते हैं कि उनकी मां किसी भी काम को पूरा करने के लिए किसी भी हद तक जा सकती थीं। शगुन सुमीत से सवाल करती है कि क्या वह भी ऐसा ही करेगी। सुमीत अवाक रह गया।

आगामी एपिसोड में, श्लोक सुमीत से मिलता है और उसे बताता है कि शगुन गठबंधन के लिए सहमत हो गई है। जोश में आकर दोनों एक-दूसरे के गले लग जाते हैं। राज उन्हें देखता है और श्लोक को गलत समझता है। वह आता है और सुमीत के साथ श्लोक के व्यवहार के लिए उसका कॉलर पकड़ लेता है। हालाँकि, बाद वाला अभय और वाणी की शादी की अच्छी खबर बताता है। सुमीत और पूरा परिवार अभय और वाणी के निश्चित गठबंधन पर खुशी मनाते हैं।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।