Meet Spoiler: रौनक का कबूलनामा पाने के लिए सुमीत हुईं बेताब

Meet Spoiler: पढ़िए, मीत स्पॉइलर।
Meet Spoiler: रौनक का कबूलनामा पाने के लिए सुमीत हुईं बेताब 23636

Meet Spoiler: शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee TV) का फिक्शन शो मीत (Meet) अपने भावनात्मक उतार-चढ़ाव से दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने में सक्षम नजर आ रहा है। पिछले एपिसोड में आप सभी ने देखा, सुमीत रौनक को जेल में सच उगलवाने के लिए मजबूर करती है। जैसे ही रौनक सुमीत को सच बताने वाला होता है, तभी शगुन वहां पहुंच जाती है और उसे सच बताने से रोक देती है। फिर भी, सुमीत हार नहीं मानतीं है। बाद में, प्रिया की तबीयत बिगड़ जाती है और सुमीत उसे अस्पताल लेकर दौड़ती है। वहां, शगुन दोनों को एक कमरे के अंदर बंद करके और जहरीली गैस छोड़ कर सुमीत को मारने की योजना को अंजाम देती है। सुमीत और प्रिया अपने जीवन को बचाने के लिए संघर्ष करते हैं।

बाद में, श्लोक समय पर अस्पताल पहुंच जाता है और प्रिया और सुमीत की जान बचाने में सफल हो जाता है। बाद में, शगुन को पता चलता है कि प्रिया जीवित है, इसलिए वह भेष बदलकर प्रिया का किडनैप कर लेती है। हालाँकि, वह कोर्ट में प्रिया की जगह सुमीत को देखकर चौंक जाती है। रौनक को बचाने की योजना विफल होने पर शगुन और ज्यादा क्रोधित हो जाती है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि सुमीत प्रिया को शगुन के घर ले जाती है और उसे वहां छुपा देती है। इस बीच, वह शगुन को बेवकूफ बनाकर, उसे एक सुनसान जगह पर भेज देती है। बाद में, सुमीत जेल जाती है और राज के साथ मिलकर रौनक से सच कबूल कराने की कोशिश करती है। सुमीत और राज सच्चाई सामने लाने के लिए घबराहट की स्थिति पैदा करते हैं। हालांकि, रौनक डर जाता है और बेहोश हो जाता है।

अब देखना यह दिलचस्प होगा, कि सुमीत रौनक से सच कैसे कबूल कराएगी? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।