Meet Spoiler: सुमीत को पता चली श्लोक के पिता की मृत्यु सच्चाई

Meet Spoiler: पढ़िए, मीत स्पॉइलर।
Meet Spoiler: सुमीत को पता चली श्लोक के पिता की मृत्यु सच्चाई 27138

Meet Spoiler: शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee TV) का फिक्शन शो मीत (Meet) दर्शकों को मनोरंजीत करने में सक्षम है। सुमीत (आशी सिंह) तीसरे कार्य में शगुन को मात दे देती है और रक्षा बंधन उत्सव की तैयारियों में जुट जाती है। उत्सव के दौरान, राज और सुमीत बंधन में बंध जाते हैं और राज सुमीत को, उसकी मां मीत की बाइक उपहार के रूप में भेंट करती है। जश्न के बीच शगुन एक नया काम पेश करती है। वह सुमीत से अपने पति श्लोक और भाई राज के बीच चुनाव करने के लिए कहती है।

सुमीत एक बड़ी दुविधा में फंस जाती है क्योंकि उसे एक ऐसे व्यक्ति को चुनने के लिए मजबूर होना पड़ता है जो पुल पार कर सके और खुद को आग से बचाने में सफल रहे। हालाँकि, सुमीत के दिमाग में एक विचार आया है। वह श्लोक को चलकर आने का सुझाव देती है और राज को हाथ के बल खड़े होकर पुल पार करने के लिए कहती है। दोनों ऐसा करने में सफल हो जाते हैं और अपने दमदार विचारों और बंधन से एक और कार्य जीतने में सफल रहती हैं। जल्द ही, सुमीत शगुन की जान खतरे में डाल देती है और रौनक से उसे बचाने के लिए कहती है लेकिन वह अपनी मां को बचाने से इनकार कर देता है।

अब आने वाले एपिसोड में, शगुन श्लोक को जन्माष्टमी से जुड़ा एक कार्य सौंपती है। हालाँकि, श्लोक ने अपने पिता को आने और इसके लिए अभ्यास करने में मदद करने के लिए बुलाया। हालांकि श्लोक अपने पिता से बात करता है लेकिन असल में उसके पिता मर चुके हैं। जब पूनम और श्लोक के ताऊजी श्लोक के पिता की मृत्यु के बारे में बात करते हैं। सुमीत उनकी बातचीत सुन लेती है और चौंक जाती है। जल्द ही, पूनम ने सुमीत को श्लोक के पिता की मृत्यु से जुड़ी पूरी कहानी को बताया।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।