Meet Spoiler: सुमीत और श्लोक हुए रोमांटिक

Meet Spoiler: पढ़िए, मीत स्पॉइलर।
Meet Spoiler: सुमीत और श्लोक हुए रोमांटिक 25645

Meet Spoiler: शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित ज़ी टीवी का फिक्शन शो मीत (Meet) दर्शकों को लुभाने में सक्षम है। पिछले एपिसोड के अनुसार, सुमीत (आशी सिंह) ज्योतिषी के भेष में घर आती है और सभी से कहती हैं, कि परिवार का ही कोई एक सदस्य गद्दार है। सुमीत आगे कहती हैं, कि गद्दार का नाम उनकी अपनी अलमारी में कागज के एक छोटे टुकड़े पर लिखा है। पूनम, जो गद्दार है, डरती है और कागज छिपाने के लिए भागती है। लेकिन सुमीत उसे देख लेती है और पकड़ लेती है।

सुमीत अपना दूसरा काम पूरा करती है और शगुन (आम्रपाली गुप्ता) से मुलाकात करने पहुंचती है। हालाँकि, शगुन सुमीत को एक चमकदार साड़ी पहनाती है और उसकी आँखों पर पट्टी बाँध देती है। जल्द ही, वह सुमीत को रेड लाइट एरिया में छोड़ देती है और कुछ लोग उसे छेड़ना शुरू कर देते हैं। सुमीत घबरा जाती है और तभी अचानक एक लड़की को खतरे में देखती हैं, और उसे बचाने के लिए जाती है। जल्द ही, लड़की सुमीत का समर्थन करती है और पुरुषों के खिलाफ खड़ी हो जाती है। जल्द ही, सुमीत लड़कियों और महिलाओं के साथ मिलकर पुरुषों को पीटना शुरू कर देती है और खुद को बचा लेती है। शगुन सुमीत से नाराज़ हो जाती है। तीसरे कार्य के रूप में, शगुन सुमीत को एक सप्ताह के लिए रौनक की देखभाल करने के लिए कहती है।

अब आने वाले एपिसोड में, सुमीत की आँखों में चमक आ जाती है जब वह अपने प्रिय श्लोक को से मिलती है। वह उसके अटूट प्यार के लिए आभार व्यक्त करती है, उसे कसकर गले लगाती है। श्लोक (सैयद रज़ा अहमद) और सुमीत के बीच का संबंध अंतरंग और रोमांटिक पल बनना शुरू हो जाता है। “बस तेरा” की मनमोहक धुन की बैकग्राउंड में, उनकी केमिस्ट्री केंद्र स्तर पर आ जाती है, जिससे एक ऐसी स्मृति बन जाती है जो हमेशा उनके दिलों में अंकित रहेगी।

आगे के एपिसोड के लिए बने रहें हमारे साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।