Meet Spoiler: पाकिस्तान में एक-दूसरे नहीं मिल पाए सुमीत और श्लोक

Meet Spoiler: मीत स्पॉइलर पढ़िए।
Meet Spoiler: पाकिस्तान में एक-दूसरे नहीं मिल पाए सुमीत और श्लोक 29353

Meet Spoiler: शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee TV) के फिक्शन शो मीत (Meet) में नए ड्रामें की एंट्री हुई हैं। कहानी के अनुसार, श्लोक (सैयद रज़ा अहमद) को पाकिस्तान में भारतीय जासूस घोषित कर दिया गया है और उसे वांटेड करार देते हुए पोस्टर लगा दिए गए है। पाकिस्तान की पुलिस श्लोक की खोजबीन में जुट गई है और उसे सलाखों के पीछे डालने का फैसला कर चुकी हैं।

भारत में, सुमीत (आशी सिंह) अपने पति के बारे में चिंतित होकर पुलिस आयुक्त के पास जाती है और बताती है कि उसका पति भारतीय जासूस नहीं है। सुमीत ने श्लोक और अक्की को पाकिस्तान से वापस लाने का वादा किया। सुमीत उस बैंड में शामिल हो जाती हैं, जो पाकिस्तान जा रहा है और वह उनके साथ गाती है। बिलावल सुमीत को पाकिस्तान में प्रवेश करने से रोकने की कोशिश करता हैं, लेकिन वह भगवान गणेश के आशीर्वाद से प्रवेश करने में सफल हो जाता है।

अब आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे कि, श्लोक खुद को अमेरिकी नागरिक बताता है और अपनी बहन नाज़ के लिए भावी दूल्हे के रूप में बिलावल के घर आता है। जहां श्लोक और नाज़ बाजार में घूमते हैं, वहीं सुमीत भी बाजार में श्लोक की तलाश में रहता है। हालाँकि दोनों रास्ते पार करते हैं, लेकिन एक-दूसरे से मिलने में विफल रहते हैं। बाद में, एक लड़का नाज़ के साथ दुर्व्यवहार करने की कोशिश करता है, श्लोक उस आदमी की पिटाई करता है और नाज़ की रक्षा करता है जिससे उसे श्लोक से प्यार हो जाता है।

हे भगवान! अब आगे क्या होगा? जानने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।