Meet Spoiler: आग के बीच फंसे सुमीत और मायरा

Meet Spoiler: पढ़िए, मीत स्पॉइलर।
Meet Spoiler: आग के बीच फंसे सुमीत और मायरा 25729

Meet Spoiler: शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित ज़ी टीवी का फिक्शन शो मीत (Meet) दर्शकों को मनोरंजीत करने में सक्षम है। पिछले एपिसोड के अनुसार, शगुन सुमीत को एक चमकदार साड़ी पहनाती है और उसकी आँखों पर पट्टी बाँध देती है। जल्द ही, वह सुमीत को रेड लाइट एरिया में छोड़ देती है और कुछ लोग उसे छेड़ना शुरू कर देते हैं। सुमीत घबरा जाती है और तभी अचानक एक लड़की को खतरे में देखती हैं, और उसे बचाने के लिए जाती है। जल्द ही, लड़की सुमीत का समर्थन करती है और पुरुषों के खिलाफ खड़ी हो जाती है। जल्द ही, सुमीत लड़कियों और महिलाओं के साथ मिलकर पुरुषों को पीटना शुरू कर देती है और खुद को बचा लेती है। शगुन सुमीत से नाराज़ हो जाती है। तीसरे कार्य के रूप में, शगुन सुमीत को एक सप्ताह के लिए रौनक की देखभाल करने के लिए कहती है।

सुमीत की आँखों में चमक आ जाती हैं, जब वह अपने प्रिय श्लोक से मिलती है। वह उसके अटूट प्यार के लिए आभार व्यक्त करती है, उसे कसकर गले लगाती है। श्लोक और सुमीत के बीच का संबंध अंतरंग और रोमांटिक पल बनना शुरू हो जाता है। “बस तेरा” की मनमोहक धुन की बैकग्राउंड में, उनकी केमिस्ट्री केंद्र स्तर पर आ जाती है, जिससे एक ऐसी स्मृति बन जाती है जो हमेशा उनके दिलों में अंकित रहेगी।

अब आने वाले एपिसोड में, रौनक चौधरी के घर पर अत्याचार करके उत्पात मचाता है। जल्द ही, वह बच्ची मायरा को ले जाता है और घर से भाग जाता है। सुमीत और श्लोक यह सब जानकार हैरान हो जाते हैं और उसे ढूंढने की कोशिश करते हैं। वह मायरा को एक पुराने भंडारण क्षेत्र में एक बक्से में बंद कर है। सुमीत और श्लोक मायरा का पता लगाते हैं। हालाँकि, भंडारण क्षेत्र में आग लग जाती है और मायरा रोने लगती है। सुमीत मायरा को ढूंढता है और जल्द ही उसे अपनी बाहों में ले लेता है। हालाँकि, सुमीत और मायरा दोनों आग के बीच फंस जाते हैं।

हे भगवान! क्या श्लोक उन्हें बचाने में कामयाब होगा? जानने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।