Meet Spoiler: रौनक से शादी करने के लिए राजी हुईं सुमीत

Meet Spoiler: पढ़िए, मीत स्पॉइलर।
Meet Spoiler: रौनक से शादी करने के लिए राजी हुईं सुमीत 19185

Meet Spoiler: शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee TV) का फिक्शन शो मीत (Meet) अपने तड़के दार ड्रामा के चलते सुर्ख़ियों में बना हुआ है। जैसा कि हमें पता हैं, श्लोक सुमीत को उससे मिलने के लिए कहता है। श्लोक सुमीत से मिलने के लिए कैफे जाती है। श्लोक सुमीत से माफ़ी मांगता है और सुमीत को सभी लोग समझाते हैं। सुमीत उसे दोस्त के रूप में शुरुआत करने का विकल्प चुनते हुए दूसरा मौका देती है। अब, श्लोक और सुमीत के दोस्ती की दुसरी शुरुआत होती है। बाद में, रौनक के दिल में सुमीत के लिए गुस्सा भर गया है। क्योंकि उसने उसका प्रस्ताव ठुकरा दिया था। वह एक वेटर को रिश्वत देकर सुमीत को पूल में धक्का देने के लिए कहता हैं, जिसके कारण सुमीत पुल में डूबने लगती है। हालाँकि, श्लोक घटनास्थल पर अचानक पहुंचता है और पानी में डुबकी लगाकर सुमीत की जान बचाता है।

आगामी एपिसोड में, हम देखेंगे कि शगुन मासूम से संपर्क करती है और कहती है कि अभय के साथ वाणी की शादी सिर्फ और सिर्फ एक शर्त पर हो पाएंगी। शर्त के मुताबिक, सुमीत को रौनक के साथ शादी करनी पड़ेगी। मासूम परिस्थितियों से बहुत प्रभावित होकर सहम जाती है और सुमीत से प्रस्ताव पर विचार करने के लिए आग्रह करती है। इस अनुरोध को सुनकर सुमीत हैरान हो जाती है।

आगामी एपिसोड में, हम देखेंगे कि सुमीत रौनक से शादी करने से मना कर देती है। हालाँकि, जब एक भावुक मासूम मीत की निस्वार्थता की अनकही कहानियाँ साझा करता है, तो सुमीत का मन बदल जाता है। उसे अपनी मां मीत द्वारा अपने परिवार की खुशी के लिए अतीत में किए गए बलिदानों और समझौतों का एहसास है। सुमीत जल्द ही रौनक के प्रस्ताव को स्वीकार कर लेती है और उससे शादी करने के लिए राजी हो जाती है। श्लोक, जिसने सुमीत के लिए मजबूत भावनाएं विकसित की थीं, उसकी पसंद के बारे में जानकर टूट जाता है।

क्या श्लोक सुमीत और रौनक की शादी को रोकेगा? जानने के लिए बने रहें हमारे साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।