Meet Spoiler: सुमीत के साथ लगीं उसके शादी के पुख्ता सबूत

Meet Spoiler: पढ़िए, मीत स्पॉइलर।
Meet Spoiler: सुमीत के साथ लगीं उसके शादी के पुख्ता सबूत 22427

Meet Spoiler: शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित ज़ी टीवी के फिक्शन शो मीत अपने तड़के दार ड्रामा के साथ दर्शकों को आकर्षित करने में जुटा हुआ है। पिछले एपिसोड के अनुसार, राज (आयुष आनंद) ने बिट्टी के साथ अपनी सगाई रोकने के लिए श्लोक का किडनैप करता है। सुमीत (आशी सिंह) को श्लोक की सुरक्षा की चिंता सताती है। इसलिए, वह उसे बचाने के लिए उसका फोन ट्रैक करवाती है।

इस बीच, राज गुंडों को श्लोक को अपने साथ रखने के लिए कहता है। हालांकि, रौनक अपने गुंडों के साथ मौके पर आता है और श्लोक (सैयद रजा अहमद) की पिटाई करता है। वह श्लोक की जान खतरे में डालता है। जल्द ही, सुमीत की एंट्री होती है और वह श्लोक को गुंडों से लड़ने के बाद उनसे बचाती है। जैसे ही वे घर लौटते हैं, सुमीत को पता चलता है कि उसकी सास को गिरफ्तार कर लिया गया है क्योंकि किसी ने उसकी ओर से घरेलू हिंसा की शिकायत की थी। सुमीत और श्लोक हैरानी के साथ पुलिस स्टेशन पहुंचते हैं।

आगामी एपिसोड में, हम देखेंगे कि सुमीत पुलिस स्टेशन पहुंचकर अपना बयान दर्ज करवाती हैं और वह उन्हें जानकारी देती हैं, कि उसकी कई ओर से कोई भी शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है। जब वह उसे छुड़ाती है, तो सुमीत एक कांस्टेबल को रौनक से बात करते हुए देखता है। जल्द ही, वह उनकी बातचीत सुनने का फैसला करती है। जब वे बात कर रहे थे, सुमीत को पता चला कि शगुन और रौनक ने पूरे नाटक की योजना बनाई थी। उसे यह भी पता चलता हैं, कि उन दोनों के पास श्लोक के साथ उसकी शादी का सबूत है। सुमीत सबूत हासिल करने में कामयाब हो जाती है और जल्दी ही वहां से भाग निकलती है।

आगे की कहानी के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।