Meet Spoiler: श्लोक की सच्चाई आई सुमीत के सामने, टूटा सुमीत का दिल

Meet Spoiler: श्लोक वंडर बॉय नहीं हैं, इस बात की हकीकत राज और सुमीत के सामने आ जाती है। सुमीत को श्लोक से नफ़रत हो जाती है।
Meet Spoiler: श्लोक की सच्चाई आई सुमीत के सामने, टूटा सुमीत का दिल 18652

Meet Spoiler: शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित ज़ी टीवी का फिक्शन शो मीत (Meet) अपने तड़के दार ड्रामा के चलते सुर्ख़ियों में बना हुआ है। जैसा कि हमें पता हैं, श्लोक सुमीत से मिलकर उसे बताता हैं, कि शगुन गठबंधन के लिए राजी हो गई है। जोश में आकर दोनों एक-दूसरे के गले लगा लेते हैं। राज उन्हें देखता है और श्लोक को गलत समझता है। वह आता है और सुमीत के साथ श्लोक के व्यवहार के लिए उसका कॉलर पकड़ लेता है। हालाँकि, बाद वाला अभय और वाणी की शादी की अच्छी खबर बताता है। सुमीत और पूरा परिवार अभय और वाणी के निश्चित गठबंधन पर खुशी मनाते हैं।

बाद में, श्लोक सुमीत को दिल्ली के एक प्रचलित कैफे में ले जाता है। सुमीत उस जगह को देखकर काफी खुश होती है। सुमीत कैफ़े में घुमती रहती है और तभी अचानक कुछ लड़के उसे परेशान करते है। सुमीत उनसे बचने की कोशिश करती है। हालाँकि, वे उसके साथ दुर्व्यवहार करने की कोशिश करते हैं। जल्द ही, श्लोक एक वीरतापूर्ण प्रवेश करता है, लड़कों से लड़ता है और सुमीत की रक्षा करता है।

आगामी एपिसोड में, हम देखेंगे, कि
श्लोक सुमीत से मिलकर उसे उसकी सच्चाई बताने का फैसला करता है। हालाँकि, वह ऐसा करने में विफल रहता है। अगली सुबह, सुमीत राज को वंडर बॉय कॉन्सर्ट में भाग लेने के लिए मजबूर करती है। दोनों कॉन्सर्ट में शामिल होते हैं और श्लोक की जगह किसी और को देखकर वे अवाक रह जाते हैं। श्लोक वंडर बॉय नहीं हैं, इस बात की हकीकत राज और सुमीत के सामने आ जाती है। सुमीत टूट जाती है और राज अपनी बहन को धोखा देने के लिए श्लोक की पिटाई करता है। श्लोक के झूठ के कारण सुमीत को उससे नफ़रत हो जाती है।‌

क्या सुमीत के दिल में श्लोक के लिए कभी प्यार उमड़ेगा? जानने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।