Meet spoiler: सुमीत से शादी करने के लिए श्लोक ने ली रौनक की जगह

Meet spoiler: पढ़िए, सुमीत स्पॉइलर।
Meet spoiler: सुमीत से शादी करने के लिए श्लोक ने ली रौनक की जगह 20521

Meet spoiler: शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee TV) का फिक्शन शो मीत (Meet) दर्शकों को एक नए मोड़ पर लाकर खड़ा कर दिया है। जहां शगुन को वाणी की गर्भावस्था की खबर मिलती है और वह यह बात मासूम को बताने का फैसला करती है। शगुन का दावा हैं, कि अगर सुमीत और रौनक की शादी नहीं हुई तो वह वाणी और अभय के मिलन में बांधा डालेंगी। जल्दी ही, मासूम घर आकर सुमीत को पुरी दास्तां सुनाती है। स्थिति को बचाने और वाणी की शादी को बचाने के लिए बेताब, मासूम सुमीत को रौनक से शादी करने के लिए कहती है। जब सुमीत ने प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया, तो मासूम सुमीत को आखिरी चेतावनी देती है।‌

बाद में, सुमीत एक चक्रव्यूह में फंसीं रहती है। जहां, वह वाणी के जीवन के चलते राज से शगुन की सच्चाई छुपाती है। हालांकि, श्लोक की नजर जब रौनक पर पड़ती हैं, तो वह क्रोधित होता है। क्योंकि वह दुल्हे के रूप में सामने आता है। श्लोक सुमीत का सामना करता है और राज को रौनक की असलियत बताने का फैसला करता है। इस बीच, सुमीत श्लोक को रोकने की कोशिश करता है।

आगामी एपिसोड में, सुमीत मंडप में आती है और वह रौनक से शादी करने के लिए तैयार है। हालांकि, उसे नहीं पता कि भाग्य ने उसके लिए कुछ और ही योजना बना रखी है। जैसे ही सुमीत शादी रोकने के लिए चमत्कार की प्रार्थना करती है, वह यह जानकर चौंक जाती है कि दूल्हा रौनक के बजाय श्लोक है। दुख की जिंदगी से बचाने के लिए श्लोक का बलिदान उसे भावुक कर देता है। जल्द ही, सुमीत उसके लिए सबसे अच्छा जीवन साथी बनने का हार्दिक निर्णय लेती है।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।