Meet Spoiler: सुमीत से शादी करने से श्र्लोक ने किया इंकार

Meet Spoiler: पढ़िए, मीत स्पॉइलर।
Meet Spoiler: सुमीत से शादी करने से श्र्लोक ने किया इंकार 20663

Meet Spoiler: शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित ज़ी का फिक्शन शो मीत अपने दिलचस्प कहानियों के साथ दर्शकों को टेलीविज़न से बांधें रखा है। जैसा कि हमें पता हैं,सुमीत एक चक्रव्यूह में फंसीं रहती है। जहां, वह वाणी के जीवन के चलते राज से शगुन की सच्चाई छुपाती है। हालांकि, श्लोक की नजर जब रौनक पर पड़ती हैं, तो वह क्रोधित होता है। क्योंकि वह दुल्हे के रूप में सामने आता है। श्लोक सुमीत का सामना करता है और राज को रौनक की असलियत बताने का फैसला करता है। इस बीच, सुमीत श्लोक को रोकने की कोशिश करता है।

बाद में, सुमीत मंडप में आती है और वह रौनक से शादी करने के लिए तैयार है। हालांकि, उसे नहीं पता कि भाग्य ने उसके लिए कुछ और ही योजना बना रखी है। जैसे ही सुमीत शादी रोकने के लिए चमत्कार की प्रार्थना करती है, वह यह जानकर चौंक जाती है कि दूल्हा रौनक के बजाय श्लोक है। दुख की जिंदगी से बचाने के लिए श्लोक का बलिदान उसे भावुक कर देता है। जल्द ही, सुमीत उसके लिए सबसे अच्छा जीवन साथी बनने का हार्दिक निर्णय लेती है।

आगामी एपिसोड में, सुमीत बहादुरी से श्लोक के साथ अपनी शादी का खुलासा करने का साहस जुटाती है, जिससे परिवार वाले दंग रह जाते है। सुमीत राज को रौनक से उसकी जबरन शादी के पीछे की हकीकत बयां करती है। अपनी नई पहचान पर जोर देने और अपनी सही जगह का दावा करने के लिए दृढ़ संकल्पित, सुमीत श्लोक के घर के लिए निकल पड़ती है, और इसे अपना नया घर घोषित करती है। हालाँकि, श्लोक ने अपनी शादी की वैधता से इनकार कर दिया, जिससे सुमीत भावनात्मक रूप से बिखर जाती है।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।