Meet Spoiler: पाकिस्तान से भागने की फिराक में है श्लोक

Meet Spoiler: जी टीवी के लोकप्रिय शो मीत की स्पॉइलर पढ़िए।
Meet Spoiler: पाकिस्तान से भागने की फिराक में है श्लोक 30021

Meet Spoiler: शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee TV) का फिक्शन शो मीत (Meet) अपने तड़के दार ड्रामा के चलते दर्शकों को मनोरंजीत करने में जुटा हुआ है। कहानी के मुताबिक, बिलावल सुमीत को ताना मारते हुए झूठा दावा करता हैं, कि श्लोक को गिरफ्तार कर लिया गया है। सुमीत श्लोक (सैयद रज़ा अहमद) को जेल से बाहर निकालने का फैसला करती है। सुमीत (आशी सिंह) जेल जाने और अपने पति को छुड़ाने के लिए टैक्सी पकड़ती है।

बिलावल अन्य अधिकारियों के साथ उसका पीछा करते हुए आगे बढ़ता हैं। वह खुश हो जाता है क्योंकि उसे लगता है कि सुमीत उसकी चाल में फंस गई है। सुमीत जेल के प्रवेश द्वार के पास जाती है लेकिन पुलिस अधिकारी उसे अंदर जाने नहीं देते है। इसलिए, वह बाड़ पार करने का फैसला करती है। बिलावल ने इस स्थिति का फायदा उठाने का फैसला किया और सुमीत को सलाखों के पीछे डाल दिया। हालाँकि, सुमीत को फोन आता है और श्लोक के पाकिस्तान में सुरक्षित होने के बारे में पता चलता है और वह बाड़ पार करने की अपनी योजना छोड़ देती है।

अब आने वाले एपिसोड में , सुमीत श्लोक के बारे में पता लगाने के लिए बिलावल के घर जाती है और आखिरकार उसे पता चलता हैं, कि अक्की और श्लोक भेष बदलकर परिवार के साथ रह रहे थे। जल्द ही, घर के एक अधिकारी को बिलावल का फोन आता है जो श्लोक के भारत से भागने की कोशिश का जिक्र करता है। बिलावल ने देश से भागते समय श्लोक को मारने की योजना बनाई। सुमीत ने श्लोक को बिलावल से बचाने की योजना बनाई। इस बीच, श्लोक और अक्की कुछ भारतीयों के साथ जंगल के गुप्त रास्ते से पाकिस्तान से भागने का फैसला करते हैं।

हे भगवान! अब आगे क्या होगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।