Meet Spoiler: सुमीत के लिए गुंडों से लड़ा श्लोक

Meet Spoiler: श्लोक सुमीत को बचाने के लिए गुंडों से लड़ाई करता है।
Meet Spoiler: सुमीत के लिए गुंडों से लड़ा श्लोक 18412

Meet Spoiler: शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित ज़ी टीवी का फिक्शन शो मीत (Meet) अपने तड़के दार ड्रामा के चलते सुर्ख़ियों में बना हुआ है। जैसा कि हमें पता हैं, सुमीत को वाणी और अभय की पसंद के बारे में जानकारी मिलती है। वह दोनों को क़रीब लाने में मदद करती है। शगुन को सुमीत के बारे में पता चलता है। मासूम सुमीत की इस हरकत के लिए उसकी खिंचाई करती है। सुमीत शगुन से मिलता है और उससे अभय और वाणी के गठबंधन को स्वीकार करने का अनुरोध करता है। शगुन पहचानती है कि सुमीत मीत की बेटी है। सुमीत बताते हैं कि उनकी मां किसी भी काम को पूरा करने के लिए किसी भी हद तक जा सकती थीं। शगुन सुमीत से सवाल करती है कि क्या वह भी ऐसा ही करेगी। सुमीत अवाक रह गया।

श्लोक सुमीत से मिलकर उसे बताता हैं, कि शगुन गठबंधन के लिए राजी हो गई है। जोश में आकर दोनों एक-दूसरे के गले लगा लेते हैं। राज उन्हें देखता है और श्लोक को गलत समझता है। वह आता है और सुमीत के साथ श्लोक के व्यवहार के लिए उसका कॉलर पकड़ लेता है। हालाँकि, बाद वाला अभय और वाणी की शादी की अच्छी खबर बताता है। सुमीत और पूरा परिवार अभय और वाणी के निश्चित गठबंधन पर खुशी मनाते हैं।

आगामी एपिसोड में, हम देखेंगे कि श्लोक सुमीत को दिल्ली के एक प्रचलित कैफे में ले जाता है। सुमीत उस जगह को देखकर काफी खुश होती है। सुमीत कैफ़े में घुमती रहती है और तभी अचानक कुछ लड़के उसे परेशान करते है। सुमीत उनसे बचने की कोशिश करती है। हालाँकि, वे उसके साथ दुर्व्यवहार करने की कोशिश करते हैं। जल्द ही, श्लोक एक वीरतापूर्ण प्रवेश करता है, लड़कों से लड़ता है और सुमीत की रक्षा करता है।

क्या श्लोक के प्यार में गिर जाएंगी सुमीत? जानने के लिए बने रहें हमारे साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।