Meet Spoiler: श्लोक और सुमीत को अक्की की कलाई पर मिला बम, दोनों हुए परेशान

Meet Spoiler: जी टीवी के शो मीत में श्लोक और सुमीत को अक्की की कलाई पर एक बम मिलता है।
Meet Spoiler: श्लोक और सुमीत को अक्की की कलाई पर मिला बम, दोनों हुए परेशान 28616

Meet Spoiler: Meet Spoiler: शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee TV) के फिक्शन शो मीत (Meet) ने टेलीविजन से बांधे रखा है। पिछले एपिसोड के अनुसार, शगुन, पूनम को भी अपमानित करती है। रौनक ने सुमीत के साथ दुर्व्यवहार किया और वह मदद के लिए चिल्लाया। हालाँकि, श्लोक प्रतिक्रिया देने में विफल रहता है। रौनक का घटिया व्यवहार पूनम नहीं देख पाती और उसे थप्पड़ मार देती है। शगुन क्रोधित हो जाती है और अपने गुंडों को श्लोक को मारने का आदेश देती है।

बाद में, सुमीत और पूनम शगुन से विनती करते हैं, कि वह श्लोक को कुछ न करें। लेकिन, रौनक की मांग हैं, कि पूनम उसके पैरों में गिरकर माफी मांगे, जिसके लिए वह तैयार हो जाती है। हालांकि, जैसे ही वह आगे बढ़ती हैं, श्र्लोक कांच का बक्सा तोड़ते हुए बाहर आता है। वह बाहर आता है और अपनी माँ को अपमान से बचाता है। श्लोक और सुमीत सफलतापूर्वक कार्य पूरा करते हैं और अक्की के जगह की जानकारी हासिल करते हैं। सुमीत और श्लोक अक्की को घर लाते हैं, लेकिन वह अजीबो-गरीब हरकतें करने लगता हैं, तो सुमीत को शक होने लगता है। शगुन ने अक्की की कलाई पर बम बांध दिया है और परिवार को इस बात की जानकारी नहीं है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि सुमीत अक्की से उसके इस व्यवहार के बारे में सवाल करती है और उससे हाथ छिपाने के पीछे का कारण भी पूछती है। वह उसका तलाशी लेती है और तभी अचानक उसकी नज़र उसके कलाई पर पड़ती हैं, जिसमें एक बम लगा रहता है। शगुन ने परिवार के सभी सदस्यों को मारने के लिए उसके कलाई में बम बांधी है। सुमीत, श्लोक और पूरा परिवार अक्की की कलाई पर बम देखकर दंग रह जाता है।

हे भगवान! अब आगे क्या होगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।