Meet spoiler: अक्की की जानकारी हासिल करने में विफल हुए श्लोक और सुमीत

Meet spoiler: मीत स्पॉइलर पढ़िए।
Meet spoiler: अक्की की जानकारी हासिल करने में विफल हुए श्लोक और सुमीत 25988

Meet spoiler: शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee TV) का फिक्शन शो मीत (Meet ) दिलचस्प कहानियों के साथ दर्शकों को मनोरंजीत करने में जुटा हुआ है। रौनक चौधरी के घर पर अत्याचार करके उत्पात मचाता रहता है। जल्द ही, वह बच्ची मायरा को ले जाता है और घर से भाग जाता है। सुमीत और श्लोक यह सब जानकार हैरान हो जाते हैं और उसे ढूंढने की कोशिश करते हैं। वह मायरा को एक पुराने भंडारण क्षेत्र में एक बक्से में बंद कर है। सुमीत और श्लोक मायरा का पता लगाते हैं। हालाँकि, भंडारण क्षेत्र में आग लग जाती है और मायरा रोने लगती है। सुमीत मायरा को ढूंढता है और जल्द ही उसे अपनी बाहों में ले लेता है। हालाँकि, सुमीत और मायरा दोनों आग के बीच फंस जाते हैं। हालांकि, श्लोक समय पर आ जाता है और दोनों को बचा लेता है।

अब आने वाले एपिसोड में, सुमीत श्लोक को बताता है कि उसे शगुन के कार्यों को स्वीकार करने के लिए मजबूर होना पड़ता है क्योंकि उसने अक्की को बंधक बना रखा है। इन सारी सच्चाइयों को जानने के बाद श्लोक दंग रह जाता है। जल्द ही, सुमीत को रौनक से अक्की के जगह के बारे में बताने का विचार आता है। अपनी योजना को अंजाम देने के लिए, श्लोक सुमीत की ओर मुड़ता है और उसे रौनक के करीब जाकर सच्चाई सामने लाने के लिए ले जाता है। श्लोक की धमाकेदार एंट्री होती है और सुमीत और परिवार हैरान हो जाते हैं।

अब आने वाले एपिसोड में, सुमीत ने रौनक को अक्की के बारे में सच्चाई बताने के लिए श्र्लोक के साथ एक योजना साझा करती है। सुमीत का भेष धारण कर श्लोक रौनक के करीब आता है और उससे जगह बताने की कोशिश करता है। हालांकि, रौनक श्लोक को किस करने की कोशिश करते हैं। जल्द ही श्लोक उसे शराब पिलाता है और वह बेहोश हो जाता है। श्लोक और सुमीत उसे जगाने की कोशिश करते हैं लेकिन ऐसा करने में वह विफल रहते हैं। उनकी योजना विफल हो जाती है क्योंकि वे अक्की के बारे में जानकारी प्राप्त करने में विफल रहते हैं।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।