Meet Spoiler: श्लोक और अक्की पहुंचे पाकिस्तान, सुमीत हुईं परेशान

Meet Spoiler: श्लोक और अक्की गलती से पाकिस्तान पहुंच जाते है।
Meet Spoiler: श्लोक और अक्की पहुंचे पाकिस्तान, सुमीत हुईं परेशान 28928

Meet Spoiler: शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee TV) के फिक्शन शो मीत (Meet) ने टेलीविजन से बांधे रखा है। पिछले एपिसोड के अनुसार, सुमीत अक्की से उसके इस व्यवहार के बारे में सवाल करती है और उससे हाथ छिपाने के पीछे का कारण भी पूछती है। वह उसका तलाशी लेती है और तभी अचानक उसकी नज़र उसके कलाई पर पड़ती हैं, जिसमें एक बम लगा रहता है। शगुन ने परिवार के सभी सदस्यों को मारने के लिए उसके कलाई में बम बांधी है। सुमीत, श्लोक और पूरा परिवार अक्की की कलाई पर बम देखकर दंग रह जाता है।

बाद में, सुमीत बम को निष्क्रिय करने का फैसला करती है। लेकिन, जैसे ही सुमीत एक तार खींचने जाती हैं, अक्की की माँ अंजू सुमीत को धक्का दे देती है। अंजू ने सुमीत पर बंदूक तानी और अपने बेटे को बचाने के लिए उसे मारने का फैसला किया। हालाँकि, श्लोक उसे रोकने में सफल हो जाता है और सुमीत सही तार को काटकर अक्की के बम को सफलतापूर्वक निष्क्रिय कर देता है। बाद में, शगुन आती है और श्लोक और अक्की को मारने की कोशिश करती है, लेकिन वे एक ट्रक में भाग जाते हैं।

अब आने वाले एपिसोड, में आप सभी देखेंगे कि शगुन चौधरी के घर आती है और सुमीत को जानकारी देती हैं,कि उसका पति पाकिस्तान पहुंच गया है और कभी वापस नहीं आएगा। सुमीत श्लोक को संपर्क करने की कोशिश करती है लेकिन उससे संपर्क नहीं हो पाता। जल्द ही, वह मदद मांगने के लिए विदेशी सचिवालय जाती है। वह वहां बताती हैं, कि वह गलती से वहां पहुंच गए है। हालाँकि, वहाँ इंतज़ार कर रही एक अन्य महिला अपने पति के पाकिस्तान जाने के बारे में बताती है। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि भारत का कोई भी व्यक्ति पाकिस्तान से सुरक्षित वापस नहीं लौट सकता। इस बीच, श्लोक को पता चलता है कि वह पाकिस्तान पहुंच गया है और चिंतित हो जाता है।

हे भगवान! अब आगे क्या होगा? जानने के लिए बने रहें हमारे साथ।

विशाल दुबे: पत्रकारिता की पढ़ाई में 3 साल यु गंवाया है, शब्दों से खेलने का हुनर हमने पाया है, जब- जब छिड़ी है जंग तब कलम ने बाजी मारी हैं, सालों के तर्जुबे के संग अब हमारी बारी है।