Meet Spoiler: कॉन्ट्रैक्ट तोड़ने के लिए शगुन श्लोक को कराएगी गिरफ्तार

Meet Spoiler: पढ़िए, मीत स्पॉइलर।
Meet Spoiler: कॉन्ट्रैक्ट तोड़ने के लिए शगुन श्लोक को कराएगी गिरफ्तार 24761

Meet Spoiler: शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित ज़ी टीवी का फिक्शन शो मीत (Meet) में दिलचस्प ड्रामे की एंट्री हुई हैं। पिछले एपिसोड के मुताबिक, शगुन (आम्रपाली गुप्ता) चौधरी निवास प्रवेश करती है और श्लोक के पूरे परिवार को उनके घर से बेघर कर देती है। शगुन ने घर पर कब्ज़ा करके सभी चौधरी परिवार पर अत्याचार जारी रखती है। शगुन अपने गुंडों को चौधरी परिवार की महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करने का निर्देश देती है। हालाँकि, सुमीत (आशी सिंह) की दमदार एंट्री होती है और वह गुंडों को अच्छा सबक सिखाती है। बाद में, सुमीत और श्लोक अपने परिवार की मदद के लिए पैसे का इंतजाम करने में जुट जाते हैं। इसलिए, पैसे कमाने के लिए सुमीत एक सगाई पार्टी में बर्तन धोने का काम करती है जबकि श्लोक गाना गाने का काम करता है।

सगाई की पार्टी में, सुमीत को पता चलता है कि श्लोक असली ‘वंडर बॉय’ है, लेकिन श्लोक की मां पूनम (अदिति देशपांडे) उसे शगुन के अनुबंध के विवरण के बारे में बताती है, जिसमें ऐसे खंड हैं जो तोड़ने पर श्लोक को गिरफ्तार किया जा सकता है। हालाँकि, सुमीत अपने पति के अधिकारों के लिए लड़ने के लिए शगुन के खिलाफ खड़ा हो जाता है और शगुन से अनुबंध रद्द करने के लिए कहता है, ताकि श्लोक ‘वंडर बॉय’ होने की अपनी पहचान प्रकट कर सके। लेकिन शगुन ने सुमीत को अगले 15 दिनों के भीतर 10 करोड़ रुपये का भुगतान करने के लिए कहा, या श्लोक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा यदि उसने दुनिया को बताया कि वह गायन सनसनी ‘वंडर बॉय’ के चेहरे के पीछे की असली आवाज है।

अब आने वाले एपिसोड में, राज सुमीत को 10 करोड़ रुपये देने और श्लोक की मदद करने का फैसला करता है। हालांकि, श्लोक की मां पूनम ने पैसे लेने से इनकार कर दिया। सुमीत उसे समझाता है और श्लोक के सपनों के बारे में सोचने के लिए भी कहता है। जल्द ही, पूनम इसे लेने के लिए सहमत हो जाती है। हालाँकि, शगुन आती है और श्लोक द्वारा अनुबंध तोड़ने के बारे में बताती है। जल्द ही, वह बताती है कि श्लोक अब गिरफ्तार हो जाएगा। शगुन की चेतावनी से पूनम और सुमीत चिंतित हो जाते हैं।

अब क्या होगा? जानने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।