Meet Spoiler: शगुन ने सुमीत की जान डालीं खतरे में

Meet Spoiler: पढ़िए, मीत स्पॉइलर।
Meet Spoiler: शगुन ने सुमीत की जान डालीं खतरे में 23334

Meet Spoiler: शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee TV) का फिक्शन शो मीत (Meet) अपने भावनात्मक उतार-चढ़ाव से दर्शकों को आकर्षित करने में सक्षम है। कहानी के अनुसार, सुमीत (आशी सिंह) अस्पताल में जीवन के लिए संघर्ष करता है। श्लोक (सैयद रज़ा अहमद) समय पर अस्पताल में दवा लाकर सुमीत की जान बचाता है। सुमीत के ठीक होने के बाद, वह शगुन के घर पहुंचती है। सुमीत बताती है कि उसने रौनक को कैसे फंसाया और खुलासा किया कि उसने रौनक की जमानत रद्द कर दी है। शगुन सुमीत पर क्रोधित हो जाती है और उसे चुनौती देती है। शगुन सुमीत को मारने के लिए एक और जाल रचती है। हालाँकि, श्लोक सुमीत की जान बचाता है।

पूनम को श्लोक द्वारा सुमीत की मदद करने के बारे में पता चलता है और वह क्रोधित हो जाती है। वह श्लोक को उससे किया हुआ वादा याद दिलाती है। जल्द ही, पूनम बिट्टी और श्लोक की शादी का कार्ड देने के लिए बिट्टी के साथ शगुन के घर आती है। जैसे ही पूनम जाती है, बिट्टी शगुन को रौनक के खिलाफ सुमीत और राज की योजना के बारे में बताती है। शगुन चौंक जाती है। बाद में, बिट्टी और शगुन हाथ मिला लेते हैं।

आगामी एपिसोड में, सुमीत रौनक को जेल में सच्चाई उजागर करने के लिए मजबूर करता है। जैसे ही रौनक सुमीत को सच बताने वाला होता है, तभी शगुन वहां पहुंच जाती है और उसे सच बताने से रोक देती है। फिर भी, सुमीत हार जाता है। बाद में, प्रिया की तबीयत बिगड़ जाती है और सुमीत उसे अस्पताल ले जाता है। वहां, शगुन दोनों को एक कमरे के अंदर बंद करके और जहरीली गैस छोड़ कर सुमीत को मारने की योजना को अंजाम देती है। सुमीत और प्रिया अपने जीवन के लिए संघर्ष करते हैं।

क्या श्लोक सुमीत को बचाने में कामयाब होंगी? जानने के लिए जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।