Meet Spoiler: शगुन ने दिया सुमीत को मुश्किल भरा काम, परिवार में ढूंढना है गद्दार

Meet Spoiler: पढ़िए मीत स्पॉइलर।
Meet Spoiler: शगुन ने दिया सुमीत को मुश्किल भरा काम, परिवार में ढूंढना है गद्दार 25040

Meet Spoiler: शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित ज़ी टीवी का लोकप्रिय धारावाहिक मीत (Meet) दिलचस्प कहानियों के साथ दिलों पर राज कर रहा है। पिछले एपिसोड के अनुसार, शगुन सुमीत से अगले 15 दिनों के भीतर 10 करोड़ रुपये का भुगतान करने के लिए कहती है। अगर वह ऐसा नहीं करेंगी तो, श्लोक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। राज ने सुमीत को 10 करोड़ रुपये देने और श्लोक की मदद करने का फैसला किया। हालांकि, श्लोक की मां पूनम ने पैसे लेने से इनकार कर दिया। सुमीत उसे समझाता है और श्लोक के सपनों के बारे में सोचने के लिए भी कहता है। जल्द ही, पूनम इसे लेने के लिए सहमत हो जाती है।

शगुन आती है और श्लोक द्वारा एग्रीमेंट तोड़ने के बारे में बताती है। जल्द ही, वह बताती है कि श्लोक अब गिरफ्तार हो जाएगा। शगुन की चेतावनी से पूनम और सुमीत चिंतित हो जाते हैं। सुमीत श्लोक को बचाने में कामयाब हो जाता है, लेकिन शगुन परिवार के पोते के अपहरण के बारे में खुलासा करती है। शगुन बच्चे के बदले में सुमीत से पांच काम पूरे करने को कहती है। सुमीत ऐसा करने के लिए सहमत हो गया।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि शगुन पहला काम सुमीत को देती है और उसे अपने परिवार के सदस्यों को ढूंढने और उन्हें ड्रम से बाहर निकालने के लिए कहती है। सुमीत सफलतापूर्वक ऐसा करने में सफल हो जाता है और परिवार के सदस्यों की मदद से शगुन को हरा देता है। हालाँकि, शगुन सुमीत को बताती है कि उसके परिवार में एक गद्दार है और दूसरा काम उस गद्दार को ढूंढना है।

अब आगे क्या होगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे हमारे साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।