Meet Spoiler: रॉड से शगुन ने श्र्लोक पर किया हमला

Meet Spoiler: पढ़िए, मीत स्पॉइलर।
Meet Spoiler: रॉड से शगुन ने श्र्लोक पर किया हमला 23795

Meet Spoiler: शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee TV) का फिक्शन शो मीत (Meet) अपने भावनात्मक उतार-चढ़ाव से दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने में सक्षम नजर आ रहा है। पिछले एपिसोड में आप सभी ने देखा, सुमीत प्रिया को शगुन के घर ले जाती है और उसे वहां छुपा देती है। इस बीच, वह शगुन को बेवकूफ बनाकर, उसे एक सुनसान जगह पर भेज देती है। बाद में, सुमीत जेल जाती है और राज के साथ मिलकर रौनक से सच कबूल कराने की कोशिश करती है। सुमीत और राज सच्चाई सामने लाने के लिए घबराहट की स्थिति पैदा करते हैं। हालांकि, रौनक डर जाता है और बेहोश हो जाता है।

रौनक को जमानत मिलती है, लेकिन घर लौटने से पहले राज उसका किडनैप कर लेता है। शगुन को पता चलता है कि प्रिया उसके घर में छिपी है और वह उसे ढूंढ लेती है। जबकि राज और सुमीत रौनक को अस्पताल ले जाते हैं, उसके जागने और सच्चाई कबूल करने का इंतजार करते हैं। शगुन प्रिया को जज के सामने ले जाने और अपने बेटे को सभी आरोपों से बचाने का फैसला करती है।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि शगुन अपने गुंडों को बुलाती है और प्रिया को जज के पास ले जाती है। हालाँकि, शगुन के बाहर निकलने से पहले, श्लोक प्रिया के बचाने आता है। वह शगुन को अंदर बंद करके गुंडों से लड़ता है। हालाँकि, शगुन खुद को छुड़ाने में सफल रहती है और श्लोक पर रॉड से वार करती है। शगुन श्लोक को बेहोश कर देती है और प्रिया को अपने साथ लेकर भाग जाती है। इस बीच, रौनक को होश आता है और सुमीत उससे अपना अपराध कबूल कराने का फैसला करती है।

अब क्या होगा? जानने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ‌।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।