Meet spoiler: मीत और मनमीत के प्यार के बीच आईं सरकार की बड़ी मांग

Meet spoiler: मीत स्पॉइलर देखिए।
Meet spoiler: मीत और मनमीत के प्यार के बीच आईं सरकार की बड़ी मांग 16462

Meet spoiler: शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee TV) का फिक्शन शो मीत (Meet) दर्शकों को मनोरंजीत करने में सक्षम है। शो में दर्शकों ने मीत और मनमीत की प्रेम कहानी का लुत्फ उठाया। कई चुनौतियों और सामाजिक मानदंडों का सामना करने के बावजूद, उनका एक-दूसरे के लिए प्यार मजबूत रहा है। अब, दर्शक आगामी एपिसोड्स में अप्रत्याशित ट्विस्ट के लिए तैयार हो सकते हैं।

कहानी के अनुसार, मनमीत और मीत चीकू को ढूंढने निकले हैं और उनका पीछा सरकार के साथ उसकी टीम करती है। सरकार मीत और चीकू पर बंदूक तानता है, लेकिन मनमीत उन्हें बचा लेता है। जल्द ही, मनमीत मीत और चीकू को भागने के लिए कहता है। जब वे ऐसा करते हैं और सरकार की कार में छिप जाते हैं, शगुन मनमीत पर गुस्सा हो जाती है। वह मनमीत के सामने सुमीत को नुकसान पहुंचाने का फैसला करती है ताकि वह मीत और चीकू के ठिकाने का खुलासा कर सके।

आगामी एपिसोड में, मीत का दम घुटने लगता है और चीकू मदद के लिए भागता है। थोड़ी देर में, सरकार की नजर उसपर पड़ती है और उसे पकड़ने के लिए गुंडों को बुलाता है। मीत और मनमीत को इस बारे में पता चलता है और वे चौंक जाते हैं। मीत और मनमीत सरकार और शगुन से चीकू को छोड़ने के लिए कहते हैं। सरकार चीकू को मीत को देने के लिए राजी हो जाती है, लेकिन बदले में वह मांग करती है कि मीत और मनमीत हमेशा के लिए अलग हो जाएं।

क्या मीत और मनमीत हमेशा के लिए अलग हो जाएंगे ? जानने के लिए बने रहें हमारे साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।