Meet Spoiler: रौनक की असलियत आईं सुमीत के सामने, रौनक से तोड़ी शादी

Meet Spoiler: पढ़िए, मीत स्पॉइलर।
Meet Spoiler: रौनक की असलियत आईं सुमीत के सामने, रौनक से तोड़ी शादी 20018

Meet Spoiler: शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee TV) का फिक्शन शो मीत (Meet) दर्शकों को एक नए मोड़ पर लाकर खड़ा कर दिया है। शो में, सुमीत और रौनक की संगीत समारोह में के बाद एक अलग मोड़ आया हैं। जैसा कि हमें पता हैं, शो में सुमीत के हाथों में श्लोक का नाम देखकर रौनक आग बबूला होता है और सुमीत के बाद जबरदस्ती करता हैं, नाम मिटाने के लिए। बाद में, रौनक के इस जबरजस्ती से परेशान होकर सुमीत रौनक को थप्पड़ जड़ देती है और साथ ही उसे इस तरह के बर्ताव को दोबारा न करने की चेतावनी देती है।

थप्पड़ मारने की घटना के बाद सुमीत अपने कमरे में आती है और रौनक के साथ अपने भविष्य को लेकर चिंतित होती है। सुमीत की परेशानियों को देखते हुए सुमीत का भाई कमरे प्रवेश करता है और उससे बातचीत करता है। राज सुमीत से पुछता हैं, कि उसपर शादी के लिए कोई दबाव तो नहीं है। हालांकि, सुमीत का कहना हैं, कि वह किसी दबाव में नहीं है। वह आगामी शादी के बारे में अपनी वास्तविक खुशी और उत्साह व्यक्त करती है।

आगामी एपिसोड में, रौनक एक लड़की के साथ एक कमरे में प्रवेश करता है; हालांकि, उसे नहीं पता हैं, कि कमरे में पर्दे के पीछे सुमीत और श्लोक भी मौजूद है। रौनक उस लड़की से कहता हैं, कि उसे सुमीत से नफ़रत है और वह केवल उससे बदला लेने के लिए शादी कर रहा है। सुमीत रौनक की बातें सुनकर आग बबूला हो उठती हैं और उसे फिर थप्पड़ मारती है। आखिर में वह उससे शादी करने से इंकार भी कर देती है।

हे भगवान! आगे क्या होगा? जानने के लिए बने रहें हमारे साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।