Meet Spoiler: रौनक की नकली मानसिक बीमारी की सच्चाई आईं सुमीत और श्लोक के सामने

Meet Spoiler: पढ़िए, मीत स्पॉइलर।
Meet Spoiler: रौनक की नकली मानसिक बीमारी की सच्चाई आईं सुमीत और श्लोक के सामने 26234

Meet Spoiler: शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee TV) का फिक्शन शो मीत (Meet) दर्शकों को मनोरंजीत करने में जुटा हुआ है। पिछले एपिसोड के अनुसार, सुमीत और मायरा दोनों आग के बीच फंस जाते हैं। लेकिन, श्लोक समय पर आकर दोनों की जान बचाने में सफल रहता है। सुमीत (आशी सिंह) श्लोक को बताता हैं, कि उसे शगुन (आम्रपाली गुप्ता) के कार्यों को स्वीकार करने के लिए मजबूर होना पड़ता है क्योंकि उसने अक्की को कैद करके रखा रखा है। श्लोक (सैयद रज़ा अहमद) सच्चाई जानकर दंग रह जाता है। जल्द ही, सुमीत को रौनक से अक्की के जगह के बारे में बताने का विचार आता है।

सुमीत ने रौनक को अक्की के बारे में बताने के लिए श्लोक के साथ एक योजना पर विचार किया। सुमीत का भेष धारण कर श्लोक रौनक (विक्रम भाम) के करीब आने और उसके जगह के बारे में पता करने की कोशिश करता है। हालांकि, रौनक श्लोक को किस करने की कोशिश करता हैं। जल्द ही श्लोक उसे शराब पिलाता है और वह बेहोश हो जाता है। श्लोक और सुमीत उसे जगाने की कोशिश करते हैं, लेकिन उनके हाथ असफल लगती हैं। उनकी योजना विफल हो जाती है क्योंकि वे अक्की के बारे में जानकारी प्राप्त करने में विफल हो जाते हैं।

अब आने वाले एपिसोड में, सुमीत को रौनक के कमरे में एक फोन मिलता है, लेकिन एक चौंकाने वाले रहस्य का खुलासा होता है: रौनक की कथित मानसिक बीमारी उसकी योजना का एक हिस्सा है। अपने हाथ में सच्चाई लेकर, सुमीत श्लोक पर विश्वास करता है, और साथ में वे रौनक के भ्रामक मानसिक कृत्य के पीछे के वास्तविक उद्देश्यों को उजागर करने के लिए यात्रा पर निकल पड़ती हैं।

अब आगे क्या होगा? जानने के लिए बने रहें हमारे साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।