Meet Spoiler: श्लोक के खिलाफ रौनक की घातक योजना को सुमीत ने किया बर्बाद

Meet Spoiler: पढ़िए, मीत स्पॉइलर।
Meet Spoiler: श्लोक के खिलाफ रौनक की घातक योजना को सुमीत ने किया बर्बाद 26402

Meet Spoiler: शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee TV) का फिक्शन शो मीत (Meet) दर्शकों को मनोरंजीत करने में जुटा हुआ है। पिछले एपिसोड के अनुसार, सुमीत को रौनक के कमरे में एक फोन मिलता है, लेकिन एक चौंकाने वाले रहस्य का खुलासा होता है: रौनक की कथित मानसिक बीमारी उसकी योजना का एक हिस्सा है। अपने हाथ में सच्चाई लेकर, सुमीत श्लोक पर विश्वास करता है, और साथ में वे रौनक के भ्रामक मानसिक कृत्य के पीछे के वास्तविक उद्देश्यों को उजागर करने के लिए यात्रा पर निकल पड़ती हैं।

बाद में, सुमीत और श्लोक, राज के साथ मिलकर रौनक से उसकी झूठी हरकत कबूल कराने के लिए एक योजना तैयार करते हैं। थोड़ी ही देर में, राज खुद को एक डॉक्टर के रूप में प्रदर्शित करता है और चौधरी के घर में एंट्री करता है। सुमीत और श्लोक राज को रौनक के कमरे में लाते हैं और रौनक को उसके इलाज के लिए तैयार होने के लिए कहते हैं। सुमीत ने रौनक को बताया कि उसे झटके दिए जाएंगे और जल्द ही उसकी मानसिक बीमारी दूर हो जाएगी। रौनक परेशान हो जाता है और अपने नकली मानसिक बिमारी की सच्चाई उगल देता है। वह कबूल करता हैं, कि वह मानसिक रूप से बीमार नहीं हैं और बिल्कुल ठीक हैं।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि शगुन कमरे में एंट्री करती है और रौनक को सच्चाई उजागर करने से रोकती है। वह खेल के नियम तोड़ने के लिए सुमीत पर भड़क जाती है। जल्द ही, शगुन सुमीत को चेतावनी देती है और चली जाती है। रौनक ने श्लोक को रसोई के अंदर देखा और गैस लीक होने के बाद दरवाजा बंद कर दिया। वह उसे आग लगाने की कोशिश करता है और श्लोक को मारने का प्रयास करता है। हालाँकि, सुमीत रसोई में प्रवेश करता है और उसे गैस रिसाव की गंध आती है। जल्द ही, सुमीत ने गैस नॉब बंद करके श्लोक की जान बचाई।

अब आगे क्या होगा? हमें अपनी राय नीचे कमेंट सेक्शन में बताएं और अधिक अपडेट प्राप्त करने हेतु जुड़े रहे मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।