Meet Spoiler: रौनक ने उगली अपने नकली मानसिक बिमारी की सच्चाई

Meet Spoiler: पढ़िए मीत स्पॉइलर।
Meet Spoiler: रौनक ने उगली अपने नकली मानसिक बिमारी की सच्चाई 26281

Meet Spoiler: शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee TV) का फिक्शन शो मीत (Meet) दर्शकों को मनोरंजीत करने में जुटा हुआ है। पिछले एपिसोड के अनुसार, सुमीत ने रौनक को अक्की के बारे में बताने के लिए श्लोक के साथ एक योजना पर विचार किया। सुमीत का भेष धारण कर श्लोक रौनक के करीब आने और उसके जगह के बारे में पता करने की कोशिश करता है। हालांकि, रौनक श्लोक को किस करने की कोशिश करता हैं। जल्द ही श्लोक उसे शराब पिलाता है और वह बेहोश हो जाता है। श्लोक और सुमीत उसे जगाने की कोशिश करते हैं, लेकिन उनके हाथ असफल लगती हैं। उनकी योजना विफल हो जाती है क्योंकि वे अक्की के बारे में जानकारी प्राप्त करने में विफल हो जाते हैं।

बाद में, सुमीत को रौनक के कमरे में एक फोन मिलता है, लेकिन एक चौंकाने वाले रहस्य का खुलासा होता है: रौनक की कथित मानसिक बीमारी उसकी योजना का एक हिस्सा है। अपने हाथ में सच्चाई लेकर, सुमीत श्लोक पर विश्वास करता है, और साथ में वे रौनक के भ्रामक मानसिक कृत्य के पीछे के वास्तविक उद्देश्यों को उजागर करने के लिए यात्रा पर निकल पड़ती हैं।

अब आने वाले एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि सुमीत और श्लोक, राज के साथ मिलकर रौनक से उसकी झूठी हरकत कबूल कराने के लिए एक योजना तैयार करते हैं। थोड़ी ही देर में, राज खुद को एक डॉक्टर के रूप में प्रदर्शित करता है और चौधरी के घर में एंट्री करता है। सुमीत और श्लोक राज को रौनक के कमरे में लाते हैं और रौनक को उसके इलाज के लिए तैयार होने के लिए कहते हैं। सुमीत ने रौनक को बताया कि उसे झटके दिए जाएंगे और जल्द ही उसकी मानसिक बीमारी दूर हो जाएगी। रौनक परेशान हो जाता है और अपने नकली मानसिक बिमारी की सच्चाई उगल देता है। वह कबूल करता हैं, कि वह मानसिक रूप से बीमार नहीं हैं और बिल्कुल ठीक हैं।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।