Meet Spoiler: रौनक की हुई गिरफ्तारी

Meet Spoiler: पढ़िए, मीत स्पॉइलर।
Meet Spoiler: रौनक की हुई गिरफ्तारी 22913

Meet Spoiler: शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee Tv) के फिक्शन शो मीत (Meet) अपने तड़के दार ड्रामा के साथ दर्शकों को आकर्षित करने में जुटा हुआ है। पिछले एपिसोड के अनुसार, शगुन सुमीत से मुलाकात करती है और उसे कॉन्फ्रेंस के बारे में जानकारी देती है। वह उसे कहती हैं, कि सम्मेलन में उसे रौनक की पत्नी के रूप घोषित किया जाएगा। शगुन के कहने पर राज प्रेस कॉन्फ्रेंस से पहले यह भी झूठ बोलता हैं, कि रौनक सुमीत का पति है। हालाँकि, यह राज और सुमीत की शगुन को फंसाने की एक साज़िश है। वे हाथ मिलाते हैं और शगुन और रौनक को हराने की कसम खाते हैं।

बाद में, शादी के दिन की सच्चाई की हकीकत से रूबरू होने के बाद श्लोक को रौनक पर शक होने लगता है। वह रौनक को सच्चाई सभी के सामने लाने के लिए सुमीत और राज के साथ मिलकर काम करता है। अपनी योजना के अनुसार, सुमीत ने रौनक के घर जाने का फैसला करती है। शगुन सुमीत के लिए एक बड़े गृह प्रवेश समारोह का आयोजन करती है। हालाँकि, शगुन समारोह के दौरान उसे मारने के लिए एक कुटिल चाल रचती है।

आगामी एपिसोड में, आप सभी देखेंगे कि सुमीत राज की बाहों में बेहोश हो जाती है और जल्द ही पुलिस वालों की एंट्री होती है। पुलिस द्वारा रौनक के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया हैं, जो कि प्रिया की हत्या की है। रौनक के गिरफ्तार होने से शगुन हैरान हो जाती है। इस बीच, सुमीत अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझती रहते है।

क्या श्लोक सुमीत की जान बचाने में कामयाब होगा? जानने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।