Meet Spoiler: राज ने किया रौनक का किडनैप

Meet Spoiler: पढ़िए, मीत स्पॉइलर।
Meet Spoiler: राज ने किया रौनक का किडनैप 23664

Meet Spoiler: शशि सुमीत प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित ज़ी टीवी (Zee TV) का फिक्शन शो मीत (Meet) अपने भावनात्मक उतार-चढ़ाव से दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने में सक्षम नजर आ रहा है। पिछले एपिसोड में आप सभी ने देखा, श्लोक समय पर अस्पताल पहुंच जाता है और प्रिया और सुमीत की जान बचाने में सफल हो जाता है। बाद में, शगुन को पता चलता है कि प्रिया जीवित है, इसलिए वह भेष बदलकर प्रिया का किडनैप कर लेती है। हालाँकि, वह कोर्ट में प्रिया की जगह सुमीत को देखकर चौंक जाती है। रौनक को बचाने की योजना विफल होने पर शगुन और ज्यादा क्रोधित हो जाती है।

बाद में, सुमीत प्रिया को शगुन के घर ले जाती है और उसे वहां छुपा देती है। इस बीच, वह शगुन को बेवकूफ बनाकर, उसे एक सुनसान जगह पर भेज देती है। बाद में, सुमीत जेल जाती है और राज के साथ मिलकर रौनक से सच कबूल कराने की कोशिश करती है। सुमीत और राज सच्चाई सामने लाने के लिए घबराहट की स्थिति पैदा करते हैं। हालांकि, रौनक डर जाता है और बेहोश हो जाता है।

आगामी एपिसोड में, रौनक को जमानत मिलती है, लेकिन घर लौटने से पहले राज उसका किडनैप कर लेता है। शगुन को पता चलता है कि प्रिया उसके घर में छिपी है और वह उसे ढूंढ लेती है। जबकि राज और सुमीत रौनक को अस्पताल ले जाते हैं, उसके जागने और सच्चाई कबूल करने का इंतजार करते हैं। शगुन प्रिया को जज के सामने ले जाने और अपने बेटे को सभी आरोपों से बचाने का फैसला करती है।

सुमीत रौनक से सच कैसे कबूल कराएगा? जानने के लिए बने रहें मनोरंजन न्यूज़ के साथ।

मनीषा सुथार: अभी तक गतिशील गतिशील, मनीषा सथुर व्यावसायिकता और सही मूल्यों का एक आदर्श मिश्रण है। नेटवर्क के लिए योग्यता के साथ खबर के लिए भूख, मनीषा जूनियर्स को प्रेरित करती है और वरिष्ठों का समर्थन करती है। एक मास मीडिया स्नातक, वह रूढ़ियों को तोड़ने और अपने स्वयं के आला को तराशने में विश्वास करती है। जब वह व्यस्त नहीं होता है, तो वह गाना, नृत्य करना और मीरा बनाना पसंद करता है।